Wednesday 21 March 2018

Masterforex-v


मास्टरफ़ेनेक्स-वी की समीक्षा साइट पर जाएं इस कंपनी की अन्य वेबसाइटों में मास्टरफ़ेनेक्स - वी। एसयू, मास्टरवर्क्स - वी.ओ. आर., और प्रॉफ़ी - ऑफ़ोरियाओजी मास्टरफोर्क्स-वी एक विदेशी मुद्रा शिक्षा कंपनी है। मास्टर विदेशी मुद्रा- V विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सामग्री प्रदान करता है Masterforex-V39s व्यापारियों के स्कूल में विदेशी मुद्रा व्यापार में फॉरेक्स ट्रेडिंग, फॉरेक्स तकनीकी विश्लेषण, विदेशी मुद्रा मौलिक विश्लेषण, मुद्रा वायदा आदि के मूलभूत तत्व शामिल हैं। लाइव चर्चा निकोलएक्स, 8 जनवरी, 2015 द्वारा प्रदान की गई हमारे मंच मास्टरफ़ेन्स-वी प्रोफाइल पर मास्टरफोरेक्स-वी की लाइव चर्चा में शामिल हों व्यापार MasterForex-V विश्व एकेडमी व्यवसाय में 10 साल और आधिकारिक तौर पर यूरोप में सबसे श्रेष्ठ विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण के रूप में मान्यता प्राप्त एक पंक्ति में 4 साल है 2009-2013quot। इसके साथ-साथ इसकी दीवारों ने वित्तीय बाजारों के तकनीकी और लहर विश्लेषण के क्षेत्र में 100 से अधिक खोजों को बनाया है - मास्टरफोर्क-वी विश्व अकादमी हमारे निशुल्क ट्रेडर्स स्कूल का उपयोग करने के लिए आपका स्वागत कर रही है- हमारे निशुल्क लाइव ट्रेडिंग रूम में शामिल हों और एक के साथ व्यापार के अनुभव का आनंद लें पेशेवर व्यापार कोच - हमारे निशुल्क लाइव ट्रेडिंग रूम में शामिल हों और एक व्यावसायिक व्यापार कोच के साथ व्यापार के अनुभव का आनंद लें, मैं सिर्फ 2 सेंट जोड़ना चाहता हूं। Ive Masterforex-V पुस्तकों को पढ़ने में बहुत समय बिताया है और अभी मैं आपको मेरी राय दे सकता हूं। सबसे पहले मैं खुद को पेश करना चाहता हूं मेरा नाम एंथनी श्नाइडर है हां, आपको यह सही है, मैं आधे जर्मन हूं ) फिर भी, मैं जर्मन नहीं बोल सकता है, लेकिन मेरे नसों के माध्यम से चलने वाले कुछ जर्मन रक्त है मैं सिर्फ 2 साल के व्यापारिक अनुभव के साथ विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं, लेकिन मेरे पास पहले से ही अच्छा व्यापार प्रणाली है जहाँ तक मुझे पता है, बुरा सिस्टम (या कोई सिस्टम) किसी भी व्यापारी के लिए गधे में दर्द का मतलब है, और आप सभी को व्यापार की पद्धति है कि आपके लिए पवित्र कंघी बनानेवाले दोहन बनने के लिए उत्सुक हैं आप को निराश नहीं करना चाहते, लेकिन कोई ग्रील नहीं है, और आपको यह समझने के लिए सबसे पहले समझना चाहिए जो आपकी सहायता करेगी। मुझे एक प्रणाली मिली है, जो इस साइट पर मेरे लिए काम करती है। साइट पर 3 पुस्तकें हैं - 1 और 2 स्वतंत्र हैं। प्रथम में आप विदेशी मुद्रा के बारे में सभी मूल बातें पढ़ सकते हैं: विदेशी सिस्टम, विदेशी मुद्रा क्लासिक्स द्वारा प्रसिद्ध प्रणालियों, नएों की सामान्य गलतियों। और इसी तरह, कई उपयोगी चीजें मैं नहीं कह सकता कि मैं अभी सबकुछ जानता हूँ, लेकिन कुछ आधार ज्ञान और निश्चिंत प्रणाली - हाँ। मैंने डेढ़ साल व्यर्थ में बिताया, और यह मेरे सिर पर इस किताब को पढ़ने के लिए एक बिजली की हड़ताल की तरह था। दूसरी पुस्तक में मुझे सभी मुख्य तकनीकी संकेतक मिले हैं और क्या अधिक महत्वपूर्ण है - निश्चित विवरण कैसे उपयोग करें। Ive इस पुस्तक के आधार पर अपने सिस्टम बनाया अभी मैं डेमो अकाउंट पर हर रोज इस्तेमाल करने और परीक्षण करने का प्रयास करता हूं। कुछ ट्रेडों मैं असली एक पर करते हैं मैं आपको और आपके फैसले को मजबूर नहीं करना चाहता, लेकिन मैं कह सकता हूं कि यह मेरे लिए काम करता है कम से कम हर कोई इसे कोशिश कर सकता है और केवल उन अध्यायों को पढ़ सकता है, जिसे वे रुचि रखते हैं। अभी मैं मास्टरफ़ाइन-वी ट्रेडिंग अकादमी में पढ़ रहा हूं। मैं बाद में अपनी शैक्षणिक व्यवस्था के बारे में आपके विचारों को साझा करूँगा। लेकिन आप मुझे ई-मेल के माध्यम से nthintyandex. ru पर एक पत्र भेज सकते हैं और मुझसे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं। मैं आपको जल्द से जल्द जवाब देने की कोशिश करूँगा। आपके व्यापार में शुभकामनाएं सर्वश्रेष्ठ सम्मान के साथ, एंथोनी श्नाइडर.171 बाज़ार नेता 187 - समाचार और पूर्वावलोकन आपको अमीर बनाते हैं। टॉप 5 मास्टरफ़ेनेक्स-वी ट्रेडर्स ने जनवरी 2017 में लाभ के 5573 मुनाफे की शुरुआत की, मंगलवार, 24 जनवरी 2017 06:28:00 0300 पिछले लेखों में से हमने पहले ही यह बताया है कि मास्टरफ़ेनेक्स-वी अकादमी के 60 सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों ने एक नया लाभप्रदता रिकॉर्ड बनाया है वास्तव में अद्भुत मुनाफे ndash 70 000 अंक से अधिक अकेले जनवरी 2016 में। जनवरी 2017 एक लाभदायक माह रहा है जनवरी के पहले 2 हफ्तों के दौरान, 60 सर्वश्रेष्ठ व्यापारी सामूहिक रूप से मुनाफे के 42K अंकों से अधिक बना। विजेता कौन हैं और उन्होंने जनवरी 2017 में कितना कमाया था परंपरागत रूप से, हम रेटिंग के सर्वश्रेष्ठ वीआईपी व्यापारियों से शुरू करते हैं। वे लोग अपने स्वयं के ट्रेडिंग खातों को चलाने में अच्छा कर रहे हैं इसी समय, सामूहिक रूप से उन्हें प्रबंधित करने के लिए 40 निवेश खाते प्राप्त हुए, शीर्ष 5 में 5 के मुनाफे से अधिक कमाई हुई। टॉप-रैंकिंग ट्रेडर्स जनवरी 2017 ट्रेडमार्क को इट्रियाड नाम दिया गया फिर नंबर 1 है। वह मास्टरफ़ेनेक्स-वी टीएस डिपार्टमेंट ऑफ़ मास्टरफ़ेन्क्स-वी अकादमी का प्रतिनिधित्व करता है। जनवरी में, उन्होंने 1821 अंकों का लाभ (16,91) बनाया। यह 545,23 है मैं पूर्णांक आंकड़े। ट्रेडमार्क का नाम रिकाकन नंबर 2 है। जनवरी की पहली छमाही में, उसने 1197 अंकों का लाभ (8, 73) बनाया, जिससे उसकी पूंजी बढ़कर 247,78 हो गई। ट्रेडर -1059752 नामक व्यापारी नंबर 3 है। वह मास्टरफ़ेनेक्स-वी टीएस डिपार्टमेंट ऑफ मास्टरफ़ेरॉक्स-वी अकादमी का प्रतिनिधित्व करता है। जनवरी के पहले छमाही में, उन्होंने 1128 अंकों का मुनाफा (7, 75) बनाया, जिससे उसकी राजधानी लगभग 116,99 हो गई। उपेन 50 नामक व्यापारी का नंबर 4 है। वह मास्टरफ़ेनेक्स-वी टीएस डिपार्टमेंट ऑफ मास्टरफ़ेरॉक्स-वी अकादमी का प्रतिनिधित्व करता है। जनवरी में, उन्होंने 1000 अंक का लाभ (6,3) बनाया, जिससे उसकी पूंजी बढ़कर 101 9, 10 हो गई। एलेक्स-ज़ीइन नामक एक व्यापारी का नंबर 5 है। जनवरी के पहले छमाही में उसने 427 अंकों का मुनाफा कमाया (12,52), जिससे उसकी राजधानी लगभग 1072,32 रही। टॉप 5 ट्रेडर्स निवेशक खातों पर लाभ Itrsquos एक रहस्य नहीं है कि हर प्रबंध व्यापारी अधिक पैसा बनाना चाहता है जितना पैसा वे प्रबंधित करते हैं, उतना बड़ा मुनाफा मिलता है जो वे प्राप्त करते हैं। यही कारण है कि, अपनी पूंजी के प्रबंधन के शीर्ष पर, वे निवेशकों का पैसा भी प्रबंधित करते हैं, जिससे उन्हें 30 से 50 अन्य कमा सकते हैं। ये उनके परिणाम हैं:

No comments:

Post a Comment