Thursday 22 March 2018

Forex4noobs - डाउनलोड - फिल्में


निशुल्क एडवांस्ड फॉरेक्स वेबिनार इससे पहले इस हफ्ते मैंने प्राइस एक्शन वेबिनार के बारे में लिखा था जानबूझकर मैंने बहुत अधिक विवरण नहीं दिए, जैसा कि मैंने अभी तक कोई विशिष्ट समय तय करने का फैसला किया था। खैर, मैं अंत में कुछ और विवरण देने के लिए तैयार हूं। इस हफ्ते से मैं कई तरह के विषयों को कवर करने वाले नियमित वेबिनारों को पकड़ेगा। मैं वेबिनार रखने के लिए कुछ अतिथि वक्ताओं को भी पेश करूँगा यह अक्सर मेरे शेड्यूल पर निर्भर करता है कुछ बार यह प्रति सप्ताह दो बार होगा, कभी-कभी हर दो सप्ताह में एक बार। 20 सीट सीमा अभी अभी भी एक 20 सीट सीमा होगी, इसलिए केवल कुछ भाग्यशाली भागियां मिल जाएंगी। मैं भविष्य में सीमा बढ़ाने की योजना बना रही हूं, लेकिन अब जो लोग इसमें नहीं आते, उन्हें रिकॉर्डिंग के साथ करना होगा। पंजीकरण यदि आप पंजीकरण करते हैं तो आपको वेबिनार के कुछ घंटों तक प्रवेश जानकारी भेजी जाएगी। यदि आप इसे वेबिनार में नहीं बना सकते हैं या यदि कमरा भरा हुआ है तो वेबिनार पूरा करने के तीन घंटे के भीतर भी आपको रिकॉर्डिंग के लिए एक लिंक प्राप्त होगा। रजिस्टर करने के लिए बस नीचे दिए गए फॉर्म का उपयोग करें एक उत्तर छोड़ दो वैसे भी मैं एक अलग लिंक या कुछ और इस वीडियो को पाने के लिए हो सकता है जैसा कि मैंने मानवीय संभव है कि मैं सोच सकता हूँ सब कुछ किया है, जैसा कि मैंने पहले कहा था, मैंने कभी भी अपने पहले के किसी भी वीडियो के साथ यह मुद्दा नहीं लिया है , एक बार डाउनलोड किया गया यह केवल 7 सेकंड लंबा था और फिर मुझसे पूछा कि क्या मैं फिल्म निर्माता का उपयोग करना चाहता हूं, मुझे नहीं पता कि यह सब क्या है, कृपया मुझे यह वीडियो निक पाने में मदद करें, बहुत बहुत धन्यवाद जो भी लिंक मैं परिणाम भेजता हूं वह वही है फिलहाल वीडियो को ऑनलाइन प्रदर्शित नहीं किया जा सकता है मैं अगले 2-3 दिनों में एक ऑनलाइन संस्करण को एक लिंक डालूंगा मैं शायद एक पुराने कंप्यूटर या ऑपरेटिंग सिस्टम पर you8217re अनुमान लगा रहा हूँ मुझे लगता है कि विंडोज एक्सपी में एफएलवी फ़ाइलों के लिए मूल समर्थन नहीं है I मैं आपको एक कस्टम मीडिया प्लेयर डाउनलोड करने का सुझाव दूंगा मैं वीएलसी खिलाड़ी का उपयोग करता हूं, जैसे अधिकांश लोग इन दिनों। यह 8216 फ़िरफॉक्स 8217 या 8216 क्रोम 8217 मीडिया खिलाड़ियों की तरह है। अधिक हल्के वजन, अधिक संगत ect। यह भी फ्री 8230 है। लिंक के लिए आप बहुत ज्यादा थैंक, मैं इसे खाने के बाद कोशिश करूंगा, शायद यह मददगार होगा, हम देखेंगे कि मेरा कंप्यूटर केवल 6 महीने पुराना है, इसलिए शायद मैं कुछ ठीक नहीं कर रहा हूँ जो जानता है, क्योंकि मैं वास्तव में बहुत कुछ नहीं करता कंप्यूटर, सिर्फ विदेशी मुद्रा का अध्ययन करने के लिए कई घंटे समर्पित करते हैं और आप प्रथम श्रेणी के कार्य के लिए खड़े हो जाते हैं, मैं अपनी शिक्षा के लिए जो कुछ भी करता हूं, और आप कितने छात्रों की मदद करते हैं, अगर मैं वीडियो काम नहीं कर सकता, तो मैं इसे ऑनलाइन खोजूंगा जब आप इसे प्राप्त करते हैं, तो फिर आप निक के सबकुछ के लिए धन्यवाद करते हैं, आप भयानक होते हैं। दो विदेशी मुद्रा सलाहकार विजेता वाह इस समय 170 आवेदनों से अधिक (इस बात की गिनती नहीं कि मैं ईमेल के माध्यम से 80 की गिनती नहीं करता)। मैं कोशिश करूँगा और इस छोटे से रखना होगा। बाकी सब से बाहर खड़ा हुआ कोई ऐसा व्यक्ति जो नीचे आया था। ज्यादातर लोगों ने ऐसा कुछ कहा: 8216 विदेशी मुद्रा बहुत कठिन है मुझे मदद की ज़रूरत है 8217 8216 यदि आप मुझे चुनते हैं तो मुझे सिखाने के बाद मुझे किसी और को सलाह दूंगा 8217 mentee एक गुरु के ज्ञान से गुजर रहा निश्चित रूप से एक महान विचार है। हालांकि, अनगिनत लोगों ने जो प्रवेश किया था, वे बहुत ही एक ही चीज में थे। इसमें कोई गारंटी नहीं होगी कि यह हो जाएगा और यह आपको बाहर नहीं खड़ा कर देगा। जब मैं 14 साल की थी, तो मैं वीडियो स्टोर में नौकरी के लिए गया था। साक्षात्कार में स्टोर मैनेजर ने मुझसे कहा 8220 मुझे अपने बारे में 8221 बताएं जो मैंने सोचा था कि प्रतिभा का एक झटका था, मैंने कहा 8220 भी मैं एक फ़िल्म बफर हूं, मैं फिल्मों को प्यार करता हूं 8221 उसने मुस्कुरा दी और मुझे जवाब दिया 8220That8217s क्या सब लोग साक्षात्कार कहते हैं 8221 कहने की ज़रूरत नहीं कि मुझे नौकरी नहीं मिली मैं बाहर नहीं खड़ा था, मैं सिर्फ एक और आदमी था जो कुछ रीढ़ की रेखा से निकला था जिसे मैंने सोचा था कि वह प्रभावित होगा। इसलिए नए साल में जब मैं अगले दो विद्यार्थियों को चुनता हूं तो यह ध्यान में रखता है। आपको बाहर खड़े होने की जरूरत नहीं है। ठीक है, तो मैं इस समय 8230 को किसने चुना? मेरी पहली पसंद एलियाह (निंजा-वानबेबे) कनाडा से थी उनकी टिप्पणी वास्तव में मेरे पास खड़ा था। शायद इसलिए कि मैं फिल्में, पीसी गेम्स और खाना पकाने से प्यार करता हूं। मुझे पीसी गेम, फिल्मों, मार्शल आर्ट और अन्य चीज़ों की तरह काम करने में सक्षम होना करने की इच्छा ईमानदार होने के लिए जो मुझे विदेशी मुद्रा की दिशा में ले गए ऐसा लगता है कि एलिय्याह उसी चीज चाहता है, इसलिए मैंने उसे चुना। Ninja-Wannabe 20091221 पर 3:21 बजे प्रस्तुत किया गया था, वह घर पर बैठे, फिल्में देखें, पीसी गेम खेलें और मेरे जीएफ के लिए पकाना जब वह एक कड़ी मेहनत के दिन से घर आती है। मुझे ऐसा करने के लिए शक्ति दें, मेरा दूसरा चयन ब्रिटेन से कॉपीराइट किया गया था। उन्होंने एक अच्छी तरह से लिखित टिप्पणी छोड़ दी जो स्पष्ट रूप से दूसरों से बाहर खड़ा था बी चली गई प्रतिलेखक 20091219 पर 11:18 पर जमा हुआ, मुझे पैसे की कोई बड़ी ज़रूरत नहीं है, जो कि मैं पूरी तरह सफलता चाहता हूं। सफलता मेरी दवा है, मेरे लिए यह लत मुझे ड्राइव क्या आप मुझे सफलता के लिए मार्गदर्शन कर सकते हैं 7 जनवरी आओ I इस समूह में शामिल होने के लिए दो और सलाह छात्रों को चुनना होगा ताकि देखते रहें। और अगले हफ्ते सिरेना (नौसेनार्इ) पिछले सलाहकार कम्पनी के विजेता में से एक, जिन्होंने अपनी सलाह समाप्त कर ली है, एक अतिथि पोस्ट लिखेंगे वह बताएगी कि उसने क्या सीखा और वह वर्तमान में आप सभी के लिए क्या कर रहे हैं, जो किसी अपडेट में रुचि रखते हैं। जो लोग प्रवेश करते हैं, उनके लिए धन्यवाद

No comments:

Post a Comment