Wednesday 17 January 2018

Proact - व्यापारियों - विदेशी मुद्रा


प्रोएक्ट ट्रेडर्स विदेशी मुद्रा लक्ष्य व्यापारियों ने दिसंबर 2005 में शामिल किया स्थिति: सदस्य 8 पदों में किसी के पास किसी भी प्रकार का अनुभव था, मैं सिर्फ 2 सप्ताह का परीक्षण करता था, वे एक हफ्ते में 100 पिप्स बनाने का दावा करते थे, ट्रेनर स्कॉट बार्कले खरीदें। मुझे मेरे जैसे कचरे की तरह लग रहा है वे एक घर व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में भाग लेते थे, जो एक व्यक्ति को खरीदता था जिसे स्कॉट को प्रशिक्षित किया जाता था जिसे वह कहते हैं कि वह एक लाख मिलियन पाउंड हैज फंड चलाता है, तो आप भी क्यों नहीं दर्ज करेंगी मैं किसी ऐसे व्यक्ति पर भरोसा नहीं करता जो कैसी स्टब्स में शामिल होता है जो किसी भी ढेर को बढ़ावा देता है प्रो प्रिंटैटर्स की समीक्षा साइट पर जाएँ नमस्कार सभी, मैं लंबे समय से स्टॉक निवेशक हूं लेकिन एफएक्स व्यापार पर एक नौसिखिया हूं, फरवरी 2014 की 3td पर, मैंने अपने सप्ताह के लंबे समय तक मुफ्त परिचय पाठ्यक्रम का पालन करना शुरू किया और मैं इस बात के लिए प्रभावित हुआ कि बिग बॉयज़ कैसे काम करता है और वह, उनके पैरों के निशान का पालन करने में, यह लाभदायक होगा। मुझे नहीं पता था कि वे इस इंट्रा हफ्ते के बाद वास्तविक पाठ्यक्रम की लागत का विज्ञापन क्यों नहीं करेंगे और क्यों वे उन लोगों के जवाब नहीं देंगे जो चैट रूम में उसी सवाल पूछेंगे। फिर आखिरी दिन, शुक्रवार 7 फरवरी, में प्रवेश करते समय मुझे एक लिंक मिल गया, अगर मैं क्लिक करूँगा, तो मुझे पाठ्यक्रम में सीमित सीटों की बुकिंग करने का आश्वासन दिया जा सकता है। चूंकि यह अभी तक खरीदने की प्रतिबद्धता नहीं थी, इसलिए मैंने क्लिक किया बाद में, मुझे यह याद नहीं है कि मुझे एक पृष्ठ मिला जिसने एक साल के कोर्स की लागत, 2 9 7 का 1 भुगतान, 2 महीने के अपने एसडब्ल्यू के इस्तेमाल के साथ। इसके बाद, यदि कोई अपने दप, दूसरे वर्ष 200 महीने का उपयोग करना चाहता है। पूरी पेशकश थी और इसे फास्टट्रैक कहा जाता है और इसमें बूटकैम्प प्रशिक्षण और साप्ताहिक बाजार सत्र और व्यक्तिगत सलाह (मैं नहीं जानता कि यह आखिरी वस्तु कैसे काम करता है, और अगर यह अतिरिक्त है) और एक प्रकार का प्रीमार्क व्यापार संकेत शामिल है मुझे लगता है कि एक साल में कुल 5k पर चलता है मेरे लिए थोड़ा सा खड़ा है, इसलिए मैंने ईमेल से पूछा कि क्या उनके भुगतान को कम करने का प्रावधान है, उन्होंने जवाब नहीं दिया। यह प्रस्ताव अगले दिन समाप्त हो जाएगा, शनिवार 8 फरवरी 2014, मुझे लगा कि समय की बाधाओं से थोड़ी धक्का लगा है। (अजीब रणनीति, है ना) कम कभी नहीं यह अच्छी जानकारी का एक वास्तविक स्रोत देखा, इसलिए मैंने नकदी की तलाश की। करने से पहले, हालांकि, मैं अनुबंध पृष्ठ पर और नीचे, एक छोटे से रोलिंग विंडो में बेहतर देखा, मुझे यह छोटा प्रिंट मिला: शर्तें: मैं ऑर्डर कुल के लिए मुझे चार्ज करने के लिए विदेशी मुद्रा लक्ष्य व्यापार को अधिकृत करता हूं। मैं आगे पुष्टि करता हूं कि इस फॉर्म पर दी गई नाम और व्यक्तिगत जानकारी सही और सही है मैं आगे यह घोषणा करता हूं कि मैंने अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित ब्रेकआउट इनवेस्टिंग बिजनेस शब्दों को पढ़, समझ और स्वीकार किया है। नीचे सबमिट ऑर्डर बटन दबाकर, मैं इस ऑर्डर के लिए ब्रेकआउट निवेश का भुगतान करने के लिए सहमत हूं और समझता हूं कि मैं एक स्वचालित सदस्यता में शामिल हूं। हमारी गारंटी: हम गारंटी देते हैं कि हम अपनी शक्ति में अच्छे परिणाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। हम गारंटी देते हैं कि यदि सिस्टम नुकसान या ड्रॉडाउन का सामना करता है, लेकिन हम जो कुछ भी कर सकते हैं, सिस्टम को उन सभी लोगों के लिए एक सफल बनाने के लिए जारी रखेंगे, हम गारंटी देते हैं कि हम उस खाते का इलाज करेंगे, जो हमारे ग्राहकों को अत्यंत सम्मान से अनुसरण कर रहे हैं और उन संबंधित खातों पर अच्छे परिणाम प्रदान करने के लिए हमारी पूरी कोशिश करते हैं। हम गारंटी देते हैं कि हम अपने प्रारंभिक निवेश के मुकाबले एक ग्राहक को कभी भी चार्ज नहीं करेंगे, यदि संबंधित ग्राहक द्वारा पीछा किए गए मास्टर खाते में लाभ नहीं हुआ है। यदि सिस्टम ने 365 दिन की अवधि के दौरान एक शुद्ध लाभ दे दिया है, जब क्लाइंट ने प्रोग्राम को एक्सेस खरीदा है, तो एक स्वचालित सदस्यता शुल्क होगा। हम सिस्टम पर किसी प्रकार के लाभ या हानि की गारंटी नहीं दे सकते। पिछला प्रदर्शन हमेशा भविष्य के प्रदर्शन का संकेत नहीं है, और सिस्टम को चेतावनी के बिना गंभीर नुकसान हो सकता है, इसलिए हम रिफंड गारंटी प्रदान नहीं कर सकते हैं और नहीं कर सकते हैं। यू.एस. सरकार ने अस्वीकरण ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा को मार्जिन पर जोखिम का उच्च स्तर दिया है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद कोई भी सूचना या राय किसी भी मुद्रा, इक्विटी या अन्य वित्तीय साधनों या सेवाओं को खरीदने या बेचने के लिए एक आग्रह के रूप में नहीं लेनी चाहिए। पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की कोई संकेत या गारंटी नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 हाइपरोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। स्वत: सदस्यता के लिए दूसरा विकल्प चुनना रुको। यदि सिस्टम ने 365 दिन की अवधि के दौरान एक शुद्ध लाभ दे दिया है, जब क्लाइंट ने प्रोग्राम को एक्सेस खरीदा है, तो एक स्वचालित सदस्यता शुल्क होगा। इस प्रकार, यदि वे कहते हैं कि उनका सिस्टम शुद्ध सकारात्मक है तो मुझे एक और साल का भुगतान करने के लिए मजबूर होना है और इसी तरह। इस क्लॉज पर अवतार के लिए पूछने के लिए मैंने तुरंत एक और ई-मेल भेजा, कोई जवाब नहीं। ठीक है, शनिवार सुबह 8 फरवरी 2014 को, मैंने फोन पर उन्हें फोन करने का फैसला किया। एक सौम्य महिला ने मुझे बताया कि उसने एक ही मुद्दे के बारे में लोगों द्वारा अन्य कॉल प्राप्त की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं था, वह सिर्फ बुकिंग के साथ मदद कर रहा था। उसने यह भी कहा, मुझे लगता है, उचित समय में मुझे चुनने से बाहर निकलने के लिए एक अनुरोध प्राप्त होगा, मैंने कहा, अगर मैं अज्ञात तकनीकी कारणों के कारण इसे प्राप्त न करे, तो मुझे आदी हो रही है, उसे नहीं पता होगा। मैंने प्रिंसिपल (मॉर्गन) द्वारा अपना फोन नंबर, मेरा ईमेल छोड़कर कहा था कि मैंने पहले ही 2 ईमेल भेजे हैं लेकिन मुझे कोई जवाब नहीं मिला। लगता है क्या, वे वापस नहीं बुलाया और मुझे गंभीरता से संदेह है कि वे करेंगे। यह सब करो जिसे आप चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment