Thursday 18 January 2018

Fack - ऑफ उद्धरण - विदेशी मुद्रा


शॉन आर्चर एलएपीडी इंटेलिजेंस से कोई शब्द अगर कोई ऐसी बात है जो लूमिस है अभी तक नहीं, सर शॉन आर्चर बिल्कुल नहीं, क्योंकि एक गुप्त आतंकवाद विरोधी टीम थी जो बहुत ही गुप्त थी, जब हम अपनी उंगलियों को तसल्ली करते हैं, तो कुछ नहीं होता आर्चर और कास्टर हैंगर में शराब आर्चर में मैक्सिकन गतिरोध में हैं। अपने पिस्तौल को कस्टर्स गले में जाम कर दें, हारून, कास्टर, आपका समय कैस्टर ट्रॉय को हरा दिया हंसते हैं, अच्छा, तुमने मुझे मारा, शॉन, क्योंकि आपको केवल एक गोली छोड़ दी गई शॉन आर्चर तो क्या आप। वह खड़ा होता है और एक-दूसरे पर दो बिंदु पिस्तौल कास्टर ट्रॉय के प्रमुख हैं। वाह हम आम में कुछ मिला हम दोनों अपनी बंदूकें जानते हैं शॉन आर्चर हमारे बीच में क्या न हो, यह है कि अगर मैं जीता हूं, तो मुझे परवाह नहीं है, और आप करते हैं। केस्टर ट्रॉय शॉन, जो दर्द होता है आप कोई मस्ती नहीं कर रहे हैं, आप हैं, सीन आप हमारे साथ क्यों नहीं आते हैं आतंकवाद के लिए प्रयास करें। अच्छी तरह से झटका कुछ गड़बड़ इसकी अधिक मज़ा शॉन आर्चर कैस्टर ट्रॉय को बकवास बंद करो आप अपने कमबख्त मुँह देख रहे हैं Im बाइबिल प्लेग नरक - A दिलाने के बारे में शॉन आर्चर के हकदार हैं बकवास। केस्टर ट्रॉय ओह, ओह, ओह, मैं देख रहा हूं मैं-आईएम ब्लफ़िंग। शायद मैं हूं, लेकिन तब शायद मैं नहीं हूं। इसके अलावा, जब आप मुझे बंद कर देते हैं, तब आप क्या करेंगे जब आप अपनी पत्नी और बच्चा पागल कहेंगे, आपकी बेटी कैसी है, वैसे भी आपका आपके प्रिय जेमी, आपका छोटा आड़ू क्या वह पका हुआ री-पिक-पिक-री रीप है ट्रिगर खींचता है लेकिन कोई बुलेट नहीं है केस्टर ने अपनी बंदूक आंसर की बगल में आती है साशा सीन आर्चर से पूछताछ करने के लिए: नमस्कार, साशा पिछली बार जब आप केस्टर ट्रॉय साशा हसलर को देखा था: कौन हस की मरे परवाह करता है शॉन आर्चर: सवाल का उत्तर दें। साशा हसलर: मैं अपने अधिकारों को जानता हूं मुझे गंदगी का जवाब देना नहीं है I शॉन आर्चर: आप सही हैं लेकिन यह पता है: आप केर ट्रॉय को बंदरगाह के लिए परिवीक्षा पर दोषी ठहराया गया अपराधी। मेरे और तुम्हारे बेटे से एक फोन कॉल एक पालक घर में खत्म हो जाएगा साशा हसलर को हराया: एक गहरी श्वास लेता है मैं समझता हूं कि आप ऐसे खतरे का उपयोग क्यों करेंगे। लेकिन आप उसे मुझसे दूर ले जाने की कोशिश करते हैं, मैं आपसे कसम खाता हूँ। मैंने उसे साल के लिए देखा है। आर्चर उसे एक पल के लिए देखता है वह फिर उठता है और एक और पूछताछ कक्ष चला जाता है जहां डीट्रिच शॉन आर्चर बैठा है। इसके सभी पर हस्ताक्षर किए गए हैं डाइट्रीच ने आर्चर डाट्रीच हासलर पर एक मुश्किल नज़र रखी: हो सकता है। लेकिन आप मुझ पर कुछ भी नहीं मिला, और आप इसे जानते हैं। शॉन आर्चर: शायद ऐसा। लेकिन मैं आपको शहर की सीमाओं में रख सकता हूं, या फिर मैं अपनी बहन से फिर से बात कर सकता हूं। सही बाहर चिल्लाना आर्चर डीट्रिच से दूर चला जाता है केवल इस समय, मैं अच्छा हूँ वह डायट्रिच को डीट्रीच हासलर पर बैठा हुआ मेज के चारों ओर चलता है: हे, शॉन, कैसे अपने मृत बेटे डाइट्रीच को हँसते हुए टूटता है आर्चर अचानक उसे गर्दन तक फर्श पर धकेल दिया और अपनी पिस्तौल डाइट्रिच नेत्र डिट्रिच हासलर में डाल दिया: मुझे कुछ भी पता नहीं है ठीक है ठीक है, मैंने 18 वीं के बारे में कुछ सुना, लेकिन सभी जानते हैं कि आर्चर अपनी पिस्तौल को टिटो ब्लोंडी से दूर रखता है: महान हमें एक तारीख मिली अब जहां लानत बम में शॉन आर्चर: केवल पोलकॉक्स ट्रॉय को पता चल जाएगा कि। होलिस मिलर: यह आपकी कॉल, सीन शॉन आर्चर: लैज़र्रो आपकी योजना को जानते हैं होलिस मिलर: नहीं, यह एक ब्लैक बैग ऑपरेशन है। कड़ाई से किताबें बंद आप लैज़र्रो को नहीं बता सकते, और आप अपनी पत्नी को नहीं बता सकते। शॉन आर्चर: उसके गालों की मालिश ओह, भगवान आप मुझे क्या करने के लिए कह रहे हैं ठीक है, देखते हैं। आप मुझसे कानून तोड़ने के लिए कह रहे हैं, मेरी गलती का खतरा है, और आप मुझसे पूछ रहे हैं कि वे सभी लोगों को अंधेरे में डाल दें जो मेरे ऊपर हैं और मुझ पर विश्वास करें। वह एक गहरी सांस लेता है बीमार करता है आर्चर ने ईरहोन को कास्टर बर्क हिक्स के रूप में प्रस्तुत किया है बात क्या है, पाल डोंट्चा याद आती है कि छोटे लोग आर्चर बदलते हैं और उन्हें शॉन आर्चर मानते हैं। बर्क हिक्स बर्क हिक्स हाँ। शॉन आर्चर मैं बस्ट खुद को पकड़ लेता है मेरा मानना ​​है कि शॉन आर्चर ने आपको संयुक्त राष्ट्र महासचिव का पीछा करने के लिए पर्दाफाश किया। बर्क हिक्स ओह, नहीं, आर्चर ने मुझे फंसाया मुझे उसके साथ कुछ नहीं करना था शब्द आप व्यर्थ हो गया था शॉन आर्चर को हराया आप देखना चाहते हैं कि व्यर्थ क्या है, छोटे आदमी आर्चर-ए-कास्टर को डूबोव वाल्टन के साथ लड़ाई में मिल गया है: मैं झगड़े को रोकता हूं। तुम नहीं। शॉन आर्चर: जब मैं यहां से निकलता हूं- वाल्टन यदि आप यहां से बाहर निकलते हैं शॉन आर्चर: मैने आपको निकाल दिया है। आर्चर, कैस्टर के चेहरे के साथ, पोलक्स पोलक्स ट्रॉय से नीचे बैठता है: हाल ही में बहुत समन्वित नहीं होने पर, क्या आप शॉन आर्चर हैं: कम आवाज के साथ सुनो, भाई मैं बहुत तली हुई हूँ यदि मनोवैज्ञानिकों को पता चला कि यह निराला दोनों मृत मांस थे। पोलकक्स ट्रॉय: सदमे उपचार क्या बात है, क्या उन्होंने काम किया था, पोलकॉक्स ने आर्चरों का सामना किया: शॉन आर्चर: मैं एक कोमा में था, यीशु, तुम अब भी इतनी घबराहट वाले थे कि वे यहां आपकी दवा दे रहे थे। पोलक्स ट्रॉय: मेरी दवा शॉन आर्चर क्या था हंगामा में पोलक्स, मैंने आपको उन गोलियों को कई वर्षों तक हाथ से खिलाया था। विवेक्स मैं भूल गया था कि। इसकी सिर्फ बाकी सब कुछ मेरी सजगता, मेरे संक्रमण, यह सब एक की तरह। बुरे क्वांट्राक्स का टैब मुझे यह भी पता नहीं है कि उस कमबख्त यति ने मुझे दूसरे दिन कूद दिया। पोलकक्स ट्रॉय: डूबॉव आपने अपनी पत्नी और उसकी बहन के साथ एक सेक्स सैंडविच की थी जिसे वह यहां भेजा गया था। शॉन आर्चर: ठीक है, यह बताता है कि वह इतना परेशान क्यों था। एल. ए. भाई को उड़ाने वाले थे नहीं है कि शांत शांत Pollux ट्रॉय: ज़रूर, इसमें मेरी नाक रगड़ो, क्यों न आप दस मिलियन डॉलर का डिजाइन और उन मिलिटिया अखरोट नौकरियों को अपने नकद रखने के लिए मिलता है। शॉन आर्चर: इसकी इतनी कमजोर अनुचित है कि आपने जो बम बनाया है वह दर्शकों के लायक है। मेरा मतलब है, यह कला का काम है, यह लूवर में है पोलक्स ट्रॉय: हाँ, यह करता है ओह ठीक है, मुझे लगता है कि एलए कन्वेंशन सेंटर को बस करना होगा। शॉन आर्चर: खुद को खुश करता है धन्यवाद। पोलक्स ट्रॉय: किस सीन आर्चर के लिए: ओह, भाई आप इतने दयनीय दांपत्य हैं आर्चर एरॉवन में कैस्टर के रूप में पेश करते हैं जब एक गार्ड अपने सेल दरवाजे खोलता है गार्ड: आप को एक आगंतुक मिला आगंतुकों के कमरे में प्रवेश करने के लिए आर्चर का कट चुंबकीय बूट जगह में दबाना एक दरवाजा खुलता है, आर्चर के चेहरे के साथ कास्टर ट्रॉय का खुलासा करते हुए। जैसा कि वे एक्सचेंज दिखते हैं, केस्टर स्मिरक उसके बाद वह उसके सिर को ढंकता है, कमरे में चलता है, और अंत में एक व्यापक दाढ़ी कास्टर ट्रॉय में टूट जाता है: ओहुओ-वीईई, आप अच्छा लग रहे हैं हां गर्म आर्चर केस्टर ट्रॉय की ओर कास्टर कदम: यह एक दर्पण की तलाश में है, केवल इतना ही नहीं। कास्टर आर्चर के आसपास चलता है शॉन आर्चर: ट्रॉय केस्टर ट्रॉय: अब यह हमारे बीच है। ठीक है शॉन आर्चर: लेकिन आप थे - थे, इन-इन-कास्टर ट्रॉय: एक कोमा में शॉन आर्चर: - इन-इन-इन-कास्टर ट्रॉय: तुम्हारी नींद को परेशान करने के लिए तुम्हारा चेहरा कटने जैसा कुछ नहीं है अख़बार पढ़ें अर्चर के चेहरे में एक लेख ने हाल ही में वॉल्श इंस्टीट्यूट में घातक इन्फर्नो का शीर्षक दिया, डॉ। वॉल्शस चित्र शॉन आर्चर के साथ: तुमने उन्हें कास्टर ट्रॉय मारा: हाँ ठीक है। बिल का भुगतान करना धरा, हह, मेरा मतलब है, चलो, अगर चेहरे की लागत में पांच भव्य खर्च होंगे अपने हाथों पर तीरंदाजों की शादी की अंगूठी से पता चलता है कि आप कुछ भी देख सकते हैं अपने दिमाग में, आर्चर टीटो को चित्रित करता है, मिलर और डॉ। वाल्श के साथ गैंग और बाउंस के साथ गैसोलीन शॉन आर्चर के साथ रखा जाता है: टिटो एक फ़्लैश बैक में, कास्टर अपनी सिगरेट लाइटर को गैसोलीन के एक पोखर में छोड़ देता है, एक बड़े नरक कांस्ट्रर ट्रॉय को छूता है: मैं आग लगा दी सभी साक्ष्य जो आप साबित करते हैं, ठीक है, तो वाह घड़ी पर दिखता है ऐसा लगता है जैसे आप अगले हेंडरेड साल के लिए यहां होंगे अब, मुझे जाना होगा Ive को एक अकेला पत्नी बकवास करने के लिए धनुर्धार कान में दुरुपयोग और फुसफुसाते हुए एक सरकारी नौकरी मिल गई। ओह मुझे खेद है। भगवान से प्यार करते हो, मुझे वह चेहरे की याद आती है वह धनुर्धारियों के चेहरे की तरफ झुकता है। आर्चर गर्दन के द्वारा केस्टर को त्वरित रूप से पकड़ लेता है, उसे फर्श पर फेंकता है, और केस्टर ट्रॉय द्वारा चलाए जाने वाले विभिन्न घरों में कास्टर के दरवाजे को कार्गो के गलियारे के प्रयासों के रूप में देखता है: इस जगह को देखो। नरक में मैं फिर कभी मुश्किल नहीं कर सकता। ईव सिर्फ सामने के कदमों को नीचे आ रही है जब कास्टर घर से बाहर निकल जाता है। वह उसे एक पल बहुत देर तक पहचानता है और ब्रेक पर घूमता है कास्टर ट्रॉय: ओह, हाँ। ये रहा। वह तुरन्त कार को रोकता है। जैसे ही वह बाहर निकलता है, वह ईव डा। ईव आर्चर पर अपने धूप का चश्मा और उछालता खींचता है: ठीक है मुझे लगता है कि यह केवल समय की बात थी इससे पहले कि आप भूल गए जहां हम रहते थे। कास्टर ट्रॉय: आओ, मुझे एक ब्रेक दें इस ब्लॉक पर हर घर एक ही दिखता है ईव के आसपास चलता है आप का अच्छा हिस्सा ईव। मेरी एक और केवल ईव डॉ। ईव आर्चर: तो आपका महत्वपूर्ण काम कैस्टर ट्रॉय कैसा था: कौन सा था, डॉ। ईव आर्चर: हुकूमत मुझे कैसे पता चलेगा, शॉन ने केस्टर ट्रॉय को हराया: ओह ओह ओह ओह, हाँ उह, बाहर के शरीर अनुभव, हाँ वो वाला। कास्टर उसकी डेस्क दराज में ईव्स डायरी को ढूंढता है। वह एक हालिया प्रविष्टि केस्टर ट्राय के लिए खुला है: दिनांक रात फिर से फजी। हमने दो महीनों में प्यार बना लिया असफल व्यक्ति। वह सोचता है, लेकिन अचानक सुनता है कि पापा एक ब्रांड की नई थैली खेल रहा था। अपने बेडरूम में जॅमी के लिए फोन पर अपने प्रेमी के साथ फ़ोन पर बातचीत कर उसे सिर्फ अंडरवियर और टी-शर्ट में संगीत के रूप में अपने स्टीरियो जेमी आर्चर पर खेलता है: मुझे आपका ईमेल मिला, कार्ल। आपने जो कविता लिखी थी वो काफी अजीब थी। कास्टर धीरे-धीरे दरवाजे खोलता है कास्टर ट्रॉय: इनहेल्स प्लॉट अधिक मोटा होता है। जेमी कैस्टर जेमी आर्चर पर दिखता है और देखता है: फोन पर एक दूसरे पर लटकाएं वह कैस्टर के चेहरे पर दरवाजा खुलने का प्रयास करता है कास्टर आगे कदम रखता है और इसे बीमार करने से रोकने के लिए आपको वापस कॉल करना पड़ता है। लटका हुआ तुम मेरी सीमाओं का सम्मान नहीं करते कास्टर ट्रॉय: इम में आ रहा है, जेनी जेमी आर्चर: जेनी केस्टर जेमी बिस्तर तकिया पर नजर रखता है, उसके नाम पर उसके नाम पर कास्टर ट्रॉय लगा हुआ है: मुझे नहीं लगता कि तुमने मुझे सुना, जेमी तुम्हें कुछ मिला जिसे मैं चाहता हूं केस्टर खुद जेमी के खिलाफ दबाते हैं क्योंकि वह अपने सिगरेट जेमी आर्चर को पकड़ने के लिए उनके आसपास पहुंचता है: क्लैरिसा ने उनको छोड़ दिया। कास्टर ट्रॉय: ओह, ठीक है, मैं मम्मी को नहीं मानता अगर तुम न हो। वह एक सिगरेट लाता है जेमी आर्चर: जब आप केस्टर ट्रॉय धूम्रपान शुरू करते हैं: आप यहां बहुत सारे बदलाव देख रहे होंगे। जेमी चेहरे में धूम्रपान के छल्ले चलते हैं पितास को एक नया बैग ओ. पी. जेमी हंसते हुए मिला। कास्टर धीरे-धीरे संगीत के साथ गाते हुए कमरे से बाहर निकलता है कैस्टर एफबीआई अवलोकन कक्ष में वांडा और बज़ घड़ी पोलक्स के रूप में चलता है जिसमें एक पेटू भोजन खाने, ओपेरा गाते हुए, और कंडक्टर बज़ की तरह अपने बर्तनों को लहराते हुए: महोदय, हम आपको सिर्फ जानना चाहते थे । वांडा: टिटो के लिए वास्तव में सभी के लिए खेद है कास्टर ट्रॉय: उसकी कॉफी ओह ओह, हे, बकवास होता है, आप जानते हैं तो हमारा सितारा गवाह बात बज़ में है: हाँ, वह किस प्रकार की सरसों को अपनी जीभ सैंडविच पर पसंद करता है वांडा: वह बम वहाँ बाहर है लगभग समय समाप्त हो गया था कास्टर ट्रॉय: उसका होंठ हम्म् काटता है एक दरवाजा खुली होती है और लैज़ररो कमरे में आता है विक्टर लैजरो। आर्चर केस्टर लजारो में बदल जाता है आपने पोलक्स ट्रॉय के साथ एक सौदा किया था यह तुम्हारी तरह नहीं है केस्टर ट्रॉय: ठीक है, जब सब कुछ विफल रहता है, ताजा रणनीति लैजरो विक्टर लेज़रो में विंक करती है ताजा मैं आपको अपनी ताजा रणनीति बताता हूँ: अब से, इस मामले के साथ सब कुछ करने के लिए मेरे माध्यम से जाता है, आप केस्टर ट्रॉय को समझते हैं: हम्म्। विक्टर लैज़ररो: अच्छा धन्यवाद लाजरो कार्यालय छोड़ता है कास्टर ने पूछताछ कक्ष वीडियो कैमरा बंद कर दिया। केस्टर ट्राय को चकरा देने वाले के रूप में पोलक्स बढ़ता है, रिकॉर्डर बंद कर देता है, आप को पकड़ना और मुझे अच्छे लगते हुए पोलक्स ट्रॉय दिखाना चाहिए: अच्छा कस्टोर ट्रॉय: मम-हम्म देखो। कास्टर टेबल के किनारे पर बैठता है, पोलक्स ट्रॉय: आप पर उस चेहरे को देखकर मुझे डर लग रहा है कि मेरे तिरामिस वापस आ सकते हैं। केस्टर ट्रॉय: मेरे बारे में अच्छी तरह से सोचें यह नाक यह बाल यह हास्यास्पद ठोड़ी साहब, भाई, सीधे जा रहे थे पोलक्स ट्रॉय: ओह, मेरी भलाई। क्या आप ने मस्तिष्क के साथ-साथ कास्टर ट्रॉय का आदान-प्रदान किया: पहली बात यह है कि मुझे कबूल करना चाहिए कि बम का स्थान है पोलकॉक्स ट्रॉय: हमारे 10 मिलियन कैस्टर ट्रॉय के बारे में क्या है: जब मैं बम को मिटाने के लिए एक अमेरिकी नायक बनने के बारे में जानता हूँ, तो यह जानना ठीक है कि, धन्यवाद अगला सवाल दो हंसी कास्टर ग्रिन्स और पोलक्स में एक उंगली काटता है कास्टर ट्रॉय: आप मस्तिष्क के साथ परिवार में अकेले नहीं हैं। पोलक्स ट्रॉय: नहीं। हालांकि अब मैं सिर्फ एक ही दिख रहा हूं। केस्टर ट्रॉय: टच केस्टर-आं-आर्चर अभी भी आर्चर बेटे की कब्र में ले जाने के बाद ऑफिस में वापस आ गए हैं, जिन्होंने साल पहले वांडा को मार डाला था। आपने अपना बीपर बंद कर दिया केस्टर ट्रॉय: खैर, अपने बेटों का जन्मदिन वांडा खैर, कुछ काव्य न्याय की सराहना करते हैं, सर: कास्टर ट्रॉय मर चुका है। बज़ Erewhon से बचने की कोशिश करते समय वह मार गया कास्टर उनके लिए जाता है कास्टर ट्रॉय: उसके शरीर का घेरा मैं उसके शरीर को देखना चाहता हूं। वांडा यह अभी तक वसूल नहीं हुआ है। कास्टर ट्रॉय: विस्फोट यह अभी तक वसूल नहीं हुआ है। हरा इस वांडा पर एलएपीडी प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर वह जीवित है, तो केस्टर इस शहर में वापस आने के लिए पर्याप्त बेवकूफ नहीं है। कास्टर ट्रॉय: आप-तुम पर भरोसा करना चाहिए। Hes पहले से ही यहाँ। आंडर केस्टर और डीट्रिच उनके गिरोह के साथ अपनी योजनाओं पर चर्चा करते हैं और कुछ दवाओं के एल्डो के साथ शराब पीता है। तो, एक बार हम सुपरकॉप का अपहरण कर लेते हैं, तो शॉन आर्चर को क्या हराया टिनी। सर्जरी। एलडी उसे अपना चेहरा लेना पसंद करते हैं अपने चेहरे को दूर करने की तरह इशारा करता है हाँ अब, यदि आप मुझे माफ़ कर देंगे, तो मुझे छोटे लड़के मुर्दा कमरे का इस्तेमाल करना होगा। डीट्रिच कैस। आप अपना चेहरा लेना चाहते हैं - सीन आर्चर हाँ। उनके चेहरे पर डाइट्रीच्स की आंखों पर अपनी उंगलियों के साथ जोड़तोड़ बनाता है I नाक। त्वचा। आईटीएस आ रहा बंद डीट्रिच फिर से अपने चेहरे को दूर करने का दिखावा करता है चिंतनशील रूप से एक समान भाव बनाता है चेहरा बंद। आर्चर दूसरे कमरे में एक बिस्तर पर गिर गया उस आदमी के लिए और अधिक दवाएं नहीं। केस्टर-ऐज-आर्चर जैमी के प्रेमी को बलात्कार करने के प्रयास से रोकता है और उनकी कार केस्टर ट्राय के खिलाफ उसकी टिकी हुई है: ठीक है, कहो, आप कार्ल से क्षमा चाहते हैं मैं माफी चाहता हूँ कास्टर ट्रॉय: मैंने इसे कार्ल नहीं सुना। मुझे खेद है कि कास्टर ट्रॉय: यह कार्ल का मतलब है इम इतना खेद है कि कास्टर ने फुटपाथ पर कार्ल फेंक दिया केस्टर ने जॅमी को एक बलात्कार केस्टर ट्राय से बचाया है: हैलोवीन की तरह ड्रेस अप करें, और पिशाच आपकी पैंट में आकर कोशिश करेंगे। जेमी आर्चर ठेठ, पिताजी कुछ लड़के मुझे बलात्कार करने की कोशिश करता है और इम को कास्टर के हाथ जेमी को एक सिगरेट का दोष देना है। वह एक कास्टर ट्रॉय को स्वीकार करता है और रोशनी देता है: एक कुर्सी में बैठता है यह आप नहीं है। माइक का निधन हो जाने के बाद आप उसी के साथ थे। दर्द को छुपाने की कोशिश कर रहे किसी व्यक्ति के पीछे छिपते हुए। जब बात कर रहे थे, क्या आपके पास सुरक्षा है जेमी आर्चर: संरक्षण तुम्हारा मतलब है कंडोम की तरह कास्टर अपनी पैंट की जेब से केस्टर ट्रॉय से एक तितली का चाकू खींचती है: संरक्षण अगली बार, कार्ल ने अपनी पैंट नीचे ले जाने के लिए, अपनी जांघ में इस पर्ची को छोडो, इसे मोड़ो, इसलिए घाव बंद न हो। जारी रखें। यहाँ से चले जाओ। जेमी ने अपनी कुर्सी पर केस्टर को दोबारा खड़ा किया I मैं राजा हूँ कास्टर और आर्चर को एक कांच की दीवार से विभाजित किया गया है और उनकी बंदूकें केस्टर ट्रॉय खींचा गई हैं: आह मुझे नहीं पता है कि मैं क्या पहनना चाहता हूँ खराब: आपका चेहरा या आपके शरीर मेरा मतलब है, मैं निश्चित रूप से अपनी पत्नी को खुश करने का आनंद लेता हूं, लेकिन इसका सामना करना पड़ता है, हम दोनों इसे बेहतर तरीके से पसंद करते हैं, हां तो हम सिर्फ शॉन आर्चर को वापस व्यापार क्यों नहीं करते तुमने जो कुछ मेरे पास ले लिया है उसे वापस नहीं दे सकते कास्टर ट्रॉय: ओह, ठीक है योजना बी। बस एक-दूसरे को मार कर चलें। कास्टर अपने कार्यालय में बैठकर बैठता है सेकंड के बाद, लज़ारो विक्टर लैज़रो में आता है: सीन लुक, दोस्त थे तो इम आपको आमने-सामने बताएगा अगर आप टाइम्स मैन ऑफ द ईयर हैं तो मैं बहुत नफरत नहीं देता। आखिरी रातों की खून के बाद, मैं आतंकवादियों पर अपना युद्ध समाप्त कर रहा हूं। कैस्टर की आँखें क्रोध के साथ आंखें कैस्टर ट्रॉय: क्या ये है कि मैं सभी यशओं को प्राप्त कर रहा हूं, और आप विक्टर लैजरो नहीं हैं: हां, ठीक है। मुझे नहीं पता है कि आप अपनी बुद्धिमत्ता कहां मिल रहे हैं यह क्षेत्रीय एजेंट से नहीं है जाहिर है आप बहुत ज्यादा जानते हैं वॉशिंगटन चिंता करने लगे न्याय सुनवाई चाहता है वे अपने गेस्टापो रणनीतियों की संवैधानिकता के बारे में चिंतित हैं और स्पष्ट रूप से, इसलिए मैं उनकी छाती को झुठलाता हूं, धड़कन महसूस करता हूं। कास्टर इस कास्टर ट्रॉय का ध्यान रखता है: ठीक है, विक्टर, बीमार, उह, करदाताओं को एक ब्रेक दे। लाज़रस कंधे पर अपना हाथ रखता है लेकिन Ive कुछ आईडी स्वीकार करना पसंद है। मुझे नहीं लगता कि आप इसे पसंद करने जा रहे हैं। लजारोस कान पर अपना मुंह रखता है मैं कास्टर ट्रॉय हूं वह लजारो को फर्श पर फेंक देता है और छाती में उसे कड़ी मेहनत करता है ताकि वह अपने दिल को पूरी तरह से रोक सके। कास्टर खुद को इकट्ठा करता है और अपना डेस्क फोन उठाता है कास्टर ट्रॉय: टिममी किम किम: हां कास्टर ट्रॉय: परामर्शदाताओं को कॉल करें। विक्टर लाज़रोस के दिल का दौरा पड़ा किम: बीमार ठीक दूर आ जाओ। कास्टर ट्रॉय: धन्यवाद। केस्टर-आर्च-आर्चर और आर्चर-ऐज-कास्टर, चर्च में एक सीनियर आर्चर के मैक्सिकन हंगामा में हैं। यह हमारे बीच है इसे बाहर छोड़ दो केस्टर ट्रॉय: नहीं। आपको उन्हें इसे बाहर छोड़ देना चाहिए था। आपका बेटा एक दुर्घटना थी। मैं तुम्हें मारना चाहता था लेकिन, आपने इसे इतनी व्यक्तिगत रूप से लिया है क्यों नहीं तुम सिर्फ अपने आप को मार सकते हैं या इसे शॉन आर्चर जाना कोई पिता नहीं कर सकता कास्टर ट्रॉय: कोई भी भाई या तो नहीं सकता था साशा हसलर किसी भी बहन में नहीं आ रहा है। हे बेबी। कास्टर केस्टर ट्रॉय के रूप में आर्चर के लिए एक अतिरिक्त बंदूक दें: परेशान साशा, आप यहाँ क्या बकवास कर रहे हैं साशा हस्लर जी, आर्चर, आईएम पार्टी को दुर्घटनाग्रस्त कर रहे हैं। आप ठीक है, बच्चे शॉन आर्चर हाँ। मै ठीक हूँ। धन्यवाद। कास्टर ट्रॉय: साशा बच्चे, इम कास्टर हेस आर्चर साशा हसलर जब वह अपनी असली पहचान बताता है और अब भी उन्हें असली आर्चर और इम के रूप में मानते हैं तो उसे कास्टिफाइड कैस्टर का विश्वास नहीं होता। कमबख्त बंदूक रखो हेन्चमान 2 (साशा के पीछे आना) आप अपनी बंदूकें क्यों नहीं डालते हैं, जेमी केस्टर-के-आर्चर और आर्चर-के-कास्टर केस्टर ट्रॉय पर एक बंदूक बताते हैं: आह, अच्छी लड़की, जेमी उसे शॉन आर्चर को गोली मारो। हनी, उसे मत सुनो, मधु हिस नहीं अपने पिता मेरी आवाज सुनो आईएम अपने पिता कास्टर ट्रॉय: अपनी आँखों का प्रयोग करें, जेमी उसे शॉन आर्चर को गोली मारो। शूट न करें, शूट न करें बस, बस। कास्टर ट्रॉय: यह स्कंबैग इस scumbag अपने भाई को गोली मार दी, जेमी कंधे में जॅमी शूटिंग आर्चर उसे मारने के क्रम में उसे पकड़ने के लिए, वह उसे बनना चाहिए अपने दुश्मन को नष्ट करने के लिए, आपको उसे ढूंढना चाहिए, उसका सामना करना होगा, और फिर उसे बनो इसकी एक दर्पण की तलाश में - केवल न केवल एक इंटर्बैंक एफएक्स उद्धरण उद्धरणों को बचाएगा दिसंबर 2006 में शामिल होगा स्थिति: सदस्य 7 पदों पिछले हफ्ते इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव दलाल बन गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह की समस्या है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग कहने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले कुछ हफ़्ते इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह की समस्या है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग कहने की कोशिश कर रहे हैं। बोल्ड प्रिंट में आपका जवाब theres व्यापार निष्पादन में नेता के साथ व्यापार विदेशी मुद्रा 8,750 निवेशकों से रेटिंग के आधार पर, आईबीएफएक्स 2012 निवेश रुझानों में 1 9 में से 6 श्रेणियों में प्रथम स्थान पर है, जिसमें 18 अन्य विदेशी मुद्रा दलालों शामिल हैं। सर्वेक्षण में दलाल ने एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, ओंडा, जीएफटी, एफएक्स सॉल्यूशंस, एफएक्सडीडी, ईट्रेड, एमबी ट्रेडिंग, इंटरेक्टिव ब्रोकर्स, टीडी Ameritrade, सिटीएफएक्स प्रो, अल्पारी, आसान-विदेशी मुद्रा, ज़ेको-फॉरेक्स और अधिक शामिल हैं। ट्रेडर्स ने आईबीएफएक्स: 1 के लिए निष्पादन की गति 1 के लिए 1 से अधिक श्रेणियों में 1 अन्य एफएक्स ब्रोकर की तुलना में कीमतों पर ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए स्थान दिया है तो यह आपका नया व्यवसाय पीटी है एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है एक गेम खेलें जो आपको ज्यादा परेशान नहीं करता है एफएक्सडीडी, आईबीएफएक्स, एफएक्ससीएम, पीएफजी बेस्ट, एफएक्सएसोल के जरिए पीएफजी बेस्ट एक का एक अच्छा उदाहरण है जो अद्भुत लग रहा था वह 200 मिलियन चुरा लिया कहानी का नैतिक। वे सब बदमाश हैं हां, मुझे मिल गया, एफएक्सएसओएल बहुत बुरा नहीं है यदि आप खोपड़ी नहीं करते हैं उनके साथ स्केलिंग को भूल जाओ उनके बेवकूफ एसएल नियम से नफरत है फिर भी वे अब के लिए स्वीकार्य हैं। बिग फैलता है लेकिन वे बदलाव नहीं करते हैं मैंने आईबीएफएक्स छोड़ दिया क्योंकि उनका सिस्टम चोटी के व्यापारिक समय में नीचे चला गया। लंबे समय के लिए। उनके पास हमेशा कुछ लंगड़ा बहाना था एफएक्सडीडी एक शाब्दिक दुःस्वप्न था आदेश जगह नहीं कर सके बंद आदेश है कि करीब नहीं होगा (1 ऑर्डर दो मिनट के लिए किया गया था) ह्यूग स्पाइक जो अन्य ब्रोकरों पर दिखाई नहीं देता। मैं दो दलालों को एक बार चलाता हूं इसलिए मेरे पीसी को दोष देने के लिए पानी पकड़ नहीं था। 1 काम किया, 1 नहीं किया स्पाइक को भी ढूंढने के लिए अच्छा था FXsol बहुत बुरा नहीं है उसके अलावा। ईसीएन जाओ मुझे यकीन है कि किसी को FXsol के बारे में पोस्ट करेंगे योग्य और मैं उन पर विश्वास करेगा। ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है अवधि

No comments:

Post a Comment