Sunday 28 January 2018

पुलिस महानिरीक्षक बाजार समीक्षा - विदेशी मुद्रा - हत्यारा


आईजी मार्केट आईजी मार्केट्स की समीक्षा आईजी मार्केट, लंदन यूके में नियुक्त, IG समूह होल्डिंग्स पीएलसी का हिस्सा है, जो 1 9 74 में आईजी इंडेक्स के रूप में शुरू हुई एक वैश्विक संस्था थी, जो खुदरा निवेशकों के लिए सोने की कीमत पर अनुमान लगाने का एक नया तरीका प्रदान करता था। वे 2003 के बाद से ऑनलाइन रहे हैं और वर्तमान में 16 देशों में कार्यालय बनाए रखते हैं, जो दुनिया भर में लगभग 140,000 सक्रिय ग्राहकों का घमंड करते हैं। आईजी ऑस्ट्रेलिया में वित्तीय आचरण प्राधिकरण (एफसीए) और एशिक द्वारा अधिकृत और विनियमित है और इसे सीएफडी के प्रमुख प्रदाताओं में से एक माना जाता है और दुनिया भर में और साथ ही यूके के सबसे बड़े खुदरा विदेशी मुद्रा प्रदाता को वित्तीय फैल सट्टा माना जाता है। आईजी समूह लंदन स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध है और एफटीएसई 250 बाजार सूचकांक का हिस्सा है। आईजी में केवल 2 प्रकार के व्यापारिक खाते हैं - सामान्य व्यापारियों के लिए एक मानक खाता और प्रीमियम खाता या उच्च शुद्ध व्यापारियों मानक खाते में न्यूनतम 1 व्यापार होता है और अधिकतम प्रति विकल्प 300 है। वे 10,000 से अधिक बाजारों तक आसानी से पहुंच के साथ पूर्ण कॉर्पोरेट और संस्थागत ग्राहकों के लिए एक पूर्ण व्यापारिक समाधान प्रदान करते हैं, सीधे बाजार पहुंच समाधान, 24 घंटे के तकनीकी सहायता, पारदर्शी चार्जिंग और टायर किए गए मार्जिनिंग आईजी भी उन्नत व्यापारियों को एक डीएमए खाता प्रदान करता है यह उन बाजारों के लिए उपयुक्त है जो पूर्व-बाज़ार और बाद के बाजार की नीलामी में भाग लेने के लिए देख रहे एल्गोरिदम और व्यापारियों के साथ व्यापार की गहराई से व्यापार करने की तलाश में हैं। डीएमए व्यापारियों के साथ व्यापार के शेयरों में दलाल और एमटीएफ डार्क पूल, समर्पित मार्केट निर्माताओं, एक्सचेंज और एमटीएफ-रोशनी वाले व्यापारिक स्थानों सहित कई तरल तरफ जगहों में निष्पादन किया जाता है। आईजी में से चुनने के लिए एक विस्तृत श्रृंखला है। व्यापारियों दुनिया भर से 10,000 से अधिक बाजारों पर शर्त या व्यापार सीएफडी फैल सकता है। उनके प्रसार सीएफडी के लिए समान हैं और सट्टेबाजी फैलते हैं, सिवाय इसके कि शेयरों की बात कब आती है। शेयर सीएफडी सीधे अंतर्निहित बाजार मूल्य को प्रतिबिंबित करते हैं और एक कमीशन के अधीन होते हैं। स्प्रेड दांव साझा करें कमीशन मुफ्त है, लेकिन शर्त के उद्घाटन और समापन मूल्य पर प्रसार के अधीन हैं हालांकि, साझा लागत के दांव और सीएफडी शेयरों के लिए समग्र लागत लगभग वही है। आईजी मार्केट्स स्प्रेडिंग सट्टेबाजी विदेशी मुद्रा प्रदाता के रूप में, आईजी कई अनूठे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्मों का उपयोग करके 90 से अधिक जोड़े पर कम फैलता है। जब यह सूचकांक की बात आती है, आईजी कम अंतर और उच्चतर उत्तोलन के साथ वैश्विक सूचकांक की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रतिस्पर्धी फैलाव प्रदान करता है। उनका शेयर सूचकांक दिन के समय के अनुसार भिन्न होता है। अंतर्निहित बाजार के समय के दौरान वे अपना मानक और कसौटी फैलता है, उदा। एफटीएसई 100 पर 1 अंक। एक आउट-ऑफ-आउट-घंटे के बाजार में, वे एक व्यापक प्रसार की पेशकश करते हैं। व्यापारी 6000 से अधिक वैश्विक शेयरों में से चुन सकते हैं और आईजी स्टॉक के लिए मेजबान देश के आधार पर स्प्रेड दांव पर 0.1 के रूप में कम और CFDs पर 0.1 से कमीशन प्रदान करता है। मार्जिन 5 से शुरू होती है। सबसे तेजी से बढ़ते वित्तीय साधनों में से एक से बाहर नहीं छोड़े जाने के लिए, आईजी भी समयसीमा के साथ द्विआधारी विकल्प कारोबार को मासिक से अधिक 60 सेकंड ट्रेडों के रूप में पेश करता है। धातुओं, ऊर्जा और कृषि जैसे जिंस भी उपलब्ध हैं। विभिन्न संभावनाओं की अधिकता को पूरा करने के लिए, आईजी निम्नलिखित बाजारों को उपलब्ध कराता है: ब्याज दरें, बांड, क्षेत्र, विनिमय कारोबार वाले उत्पादों (ईटीपी) और घर की कीमतें मुझे इस आईजी की समीक्षा करते समय प्रसन्नता हुई थी कि यह देखने के लिए कि एक डेमो खाता उन व्यापारियों को दिया गया था जो अपने व्यक्तिगत निधियों को खतरे में डालने से पहले अपने व्यापार का अभ्यास करना चाहते थे। और डेमो अकाउंट के अलावा, आईजी नए व्यापारियों को एक इंटरैक्टिव पूर्वावलोकन के साथ अपने प्लेटफार्मों में से एक को बाहर करने का मौका देता है। मैंने इसे एक कोशिश दी और यह देखने के लिए सुखद आश्चर्य हुआ कि नेविगेट करना कितना आसान था। आईजी अपने खाते धारकों को बाजार डेटा, चार्ट, समाचार और विश्लेषण की एक व्यापक श्रेणी तक पहुंच प्रदान करता है। उनके समाचार और विश्लेषण पृष्ठ में एक दैनिक बाजार अद्यतन और वित्तीय विश्लेषकों की उनकी टीम द्वारा प्रस्तुत कई लाइव अपडेट शामिल हैं। EURUSD लाइव मार्केट डेटा आईजी मार्केट न्यूज खंड आईजी मार्केट्स मार्केट स्क्रीनर वीडियो गाइड्स प्लेटफॉर्म वॉक-थ्रू प्रदान करते हैं और साथ ही साथ कई विषयों पर स्पष्टीकरण दिए जाते हैं। इसके अलावा, विभिन्न बाजारों, व्यापारिक अवधारणाओं और तकनीकी विश्लेषण को समझने के बारे में सबक हैं। सेमिनार डबलिन और लंदन में हर महीने कई बार शेड्यूल किए जाते हैं और उनकी वेबसाइट व्यापारिक कौशल विकसित करने में मदद करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले लेख और मार्गदर्शकों के साथ फ्लश होती है। उनका आर्थिक कैलेंडर पूर्ण और वर्तमान है आईजी मार्केट्स शैक्षणिक कलाओं की जमाराशियां विवर्र्रैवल फंड्स को क्रेडिट और डेबिट कार्ड और बैंक ट्रांसफर के माध्यम से जमा किया जा सकता है। वापसी उसी पद्धति के माध्यम से की जाती है ग्राहक सहयोग मैं उनके व्यापक सहायता और सहायता पृष्ठ से विशेष रूप से प्रसन्नता प्राप्त कर रहा था, जिसमें सहायता विषयों की विस्तृत श्रेणी और प्रश्नों और उत्तरों की सूची है। इसके अलावा, उनके समर्थन चैट, ईमेल और टेलीफोन द्वारा 245 उपलब्ध है। इन्हें फेसबुक और ट्विटर पर भी एक्सेस किया जा सकता है अमेरिकी शेयर बाजार पर व्यापार करने के इच्छुक व्यापारियों को समायोजित करने के लिए, जो 2:30 बजे से रात 9 बजे तक खुलता है, आईजी अपने ग्राहकों को सीएफडी व्यापार करने और प्रमुख घंटों के दौरान दर्जनों प्रमुख अमेरिकी शेयरों पर शर्त लगाने की अनुमति देता है - 1:00 सोम-गुरु तक और 10 बजे शुक्र (लंदन का समय)। आईजी में एक दिलचस्प विशेषता एफटीएसई, जर्मनी 30 और वॉल स्ट्रीट पर एफटीएसई, वॉल स्ट्रीट और जर्मनी 30 पर आउट-ऑफ-टाइम कारोबार करने का अवसर है, किसी भी तरह से प्रभावित नहीं होगी। स्टॉप और सीमाएं रविवार को संसाधित नहीं की जाएंगी। वेबसाइट अंग्रेजी, चीनी, फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, जापानी, पुर्तगाली, रूसी, स्पेनिश और स्वीडिश में उपलब्ध है। निष्कर्ष सभी में, महानिरीक्षक के पास प्रसाद की अद्भुत मात्रा है वेबसाइट नेविगेशन त्वरित और आसान है और खाते खोलने में मात्र एक मिनट लग जाता है। यह कुछ हद तक निराशाजनक है कि अधिकांश व्यापारियों के लिए केवल एक ही उपलब्ध खाता है, लेकिन शुरुआत और उन्नत व्यापारियों दोनों के लिए अलग-अलग प्लेटफार्म उपलब्ध कराने के लिए वे इसके लिए तैयार हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। IIG बाजार समीक्षा मैं इन लोगों के साथ 800,000 व्यापार खो चुका हूं। चोरों को लटका दिया जाना चाहिए दूर रहो। - एंडी द्वारा की समीक्षा की, 17 जनवरी, 2014. रेटिंग 110 इस मंच और साथी समीक्षक के लिए धन्यवाद मैंने व्यापार को रोकने और अपने सभी आईजी मार्केट खाते (अब आईजी डॉट कॉम डॉट एयू) से अपना पैसा निकालना भूल लिया है। वे आपको यह सोचेंगे कि आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। उसके बाद आपने बड़ा और अधिक जोखिम भरा ट्रेडों लिया है। वे धोखाधड़ी शुरू करते हैं, और कई आपराधिक चालें का उपयोग करते हैं इस मंच पर धन्यवाद। मुझे पता है कि आईपी मार्केट्स ने इस साल चौथी बार पीडीएस बदल दिया है। IG. au वर्तमान ऑस्ट्रेलियाई पीडीएस उत्पाद प्रकटीकरण दस्तावेज इस प्रकार है। इलेक्ट्रॉनिक लेनदेन: पृष्ठ 2 पैराग्राफ 2 हमें स्वीकार या निष्पादित करने या रद्द करने का कोई बाध्यता नहीं है। इसके अलावा (प्वाइंट (4) आप स्वीकार करते हैं कि हमारे पास बिना किसी कारण या पूर्व के, बिना या बिना किसी समय निलंबित या समाप्त करने के लिए एकतरफा और तुरंत प्रभावी नोटिस भी 10. मैनिफ़ेस्ट त्रुटि: पृष्ठ 21, पृष्ठ 1। हम आपकी सहमति के बिना, या तो किसी भी लेनदेन के नियमों में संशोधन करने के अधिकार का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। इसके अलावा यह भी अनोखा है: पेज 28, पी 1, हम आरक्षित हैं किसी भी समय अपने खाते को निलंबित करने का अधिकार यदि हम आपके खाते को निलंबित कर देते हैं, तो इसका मतलब है कि: आपको आम तौर पर किसी भी नए लेनदेन को खोलने की अनुमति नहीं होगी या अपने मौजूदा लेनदेन के तहत अपने जोखिम को बढ़ाने की अनुमति नहीं दी जाएगी, लेकिन आपको बंद होने, बंद करने की अनुमति होगी या अपने मौजूदा लेनदेन के तहत हमारे साथ आपके जोखिम को कम करने के लिए आपको हमारे इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग सेवा के माध्यम से हमारे साथ व्यापार करने की अनुमति नहीं होगी, बल्कि आपको फोन के माध्यम से हमारे साथ व्यापार करना होगा (नोट: फोन)। पैराग्राफ 7,8 प्रदान करना एक उद्धरण: पृष्ठ 18, पी 4, पी 2, पी 2-5, पी 3, पी 7 मार्जिन और मार्जिन कॉल व्यवहार: पृष्ठ 24, पी 6 सेवा प्रदान की जाएगी: पेज 17, पी 3, पी 4, पी 4-बी, पी 4-सी, पी 5, पी 5-बी, पी 8, जरूरी पढ़ें (पी 10)। रुचि के कण: पृष्ठ 18, पी 2-बी, पी 2-डी, पी 2-ई, पी 2-एफ, पी 4 एजेंट अब सौदा प्रक्रियाओं में स्थित हैं: पृष्ठ 21, पृष्ठ 1 COMMUINCATIONS: पृष्ठ 23, पी 1, पी 3, पी 4, पी 9, पी 12, पी 13, पी 14 प्रमुख घटनाओं को बल दें: पृष्ठ 26, पी 1, पी 2, पी 2-बी, पी 2 सी। ये यूके की कंपनियों को ऑस्ट्रेलियाई में संरक्षित किया जा रहा है क्योंकि हमारे पास अंग्रेजी भाषा आधारित कानूनी प्रणाली है, वे कानूनी तौर पर कमियां जानते हैं बकेटशॉप, पेशेवर अपराधियों और ये सब सच है, जो पिछले समीक्षकों ने लिखा है। वहां कर्मचारियों को प्रासंगिक अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए सूचित करना होगा मेरी किताबों में सीटी ब्लोअर नायक है अपने खाते को बंद करने के लिए आपको डीलर को कॉल करना होगा और उन्हें अपने सभी आदेश बंद करने के लिए बाध्य करना होगा। आप मुझ पर विश्वास कर सकते हैं क्योंकि मैंने यह सब तैयार किया है। मुझे और मेरी बचत को बचाने के लिए धन्यवाद नोट पी, पी पैरा - डेविड स्टिएन, 6 दिसंबर 2013 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 आईजी मार्केट्स (आईजी ग्रुप) कथित रूप से एक बाल्टी शॉप और बॉयलर रूम शेयर हैं। मैं 2006 के बाद से इस कंपनी के साथ कारोबार किया है। वे छिपे हैं और वहाँ कर्मचारियों को कोई आत्मा नहीं होना चाहिए। पिछली समीक्षाकर्ता डेमियन के एक, कानूनी पक्ष के लिए बोली लगाने के लिए एक स्मार्ट आइडिया था वह सही था क्योंकि वहां नया उत्पाद प्रकटीकरण दस्तावेज़ बदल दिया गया है। इसलिए मैं अब उन पृष्ठों पर उद्धृत करूंगा जो आपको पढ़ना चाहिए। के साथ शुरू: पेज 21 पैरा 2 हमें स्वीकार या उत्पीड़न या रद्द करने का कोई दायित्व नहीं है। इसके अलावा (पी) 34 आप स्वीकार करते हैं कि हमारे पास बिना किसी कारण या पीयर नोटिस के साथ या बिना किसी भी समय निलंबित या समाप्त करने के लिए एकतरफा और तुरंत प्रभावी होने का अधिकार है। हमारी इलेक्ट्रॉनिक सेवा के सभी या किसी भी भाग पैराग्राफ 4: हमारे विवेक पर, ऐसे लेन-देन को शून्य के रूप में समझें। इन पृष्ठों और पैराग्राफों में से भी, पृष्ठ 4 (3.11, 7), पी 5 (3.11), पी 9 (4.1, 7.10), पी 16 (9.1), पी 18 (2.4 9, 10), पी 1 9 (2 डी) , 3, 4, 7), पी 22 (9.1,10.1, 11.1), पी 23 (13.1, 13.2, 14), पी 29 (26.1, 7)। 1 9 30 के शेयर बाजार दुर्घटना के बाद अमेरिका में बाल्टी की दुकानों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग सीएफडी प्रदाताओं की रक्षा क्यों कर रहा है मुझे लगता है कि वे सभी निवेशकों के लिए धोखेबाज हैं। वैसे भी स्क्रीनशॉट, वीडियो लें और सभी वार्तालाप रिकॉर्ड करें। और कभी भी आंतरिक ईमेल का उपयोग न करें (पेज 23, 13.1) वे पेशेवर सौम्य अपराधियों हैं शुभकामनाएँ डफ कूपर और हम सभी के लिए खड़े होने के लिए इस मंच पर धन्यवाद। - डफ कूपर, 22 सितंबर, 2013 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 201213 आईजी मार्केट समीक्षा 200910 आईजी मार्केट समीक्षा 1 मई 2009 - 30 अप्रैल 2010 मैं आईजी मार्केट और आईबीएफएक्स दोनों के साथ सक्रिय रूप से कारोबार कर रहा हूं। आज तक, मैंने पिछले 10 महीनों में 2,500 से अधिक व्यापार किए हैं इसलिए मैं अपने कुछ अनुभव को साझा कर सकता हूं। चिंता मत करो, मुझे पता है कि मैं अधिक व्यापार कर रहा था, तब से मैं एक और अधिक असामान्य दिन के व्यापारी बन गया हूं। आईजी मार्केट्स: वे बहुत सी बातें कहते हैं लेकिन ये मेरे हाल के अनुभवों में से एक है: यूरोजी स्प्रेड 3 पिप्स स्टॉप लॉस: 124.08 बिड मैक्स: 124.04 124.11 पर आउट किया गया I IG मार्केट्स को बुलाया गया और जांच के बाद, वे सहमत हुए कि यह उनके डीलिंग डेस्क । उन्होंने मुझे 3pips वापस कर दिया वास्तव में यह है कि मेरा व्यापार तब बाद में लाभदायक हो गया, इसके बाद उन्होंने व्यापार को फिर से बहाल नहीं किया। (मैं यहां तक ​​कि लाभ के लिए नहीं पूछ रहा था) यह केवल आकस्मिक नहीं है मैं एक दिन का लाभ लेने की कोशिश कर रहा था जब मुझे नहीं चाहिए। फोन करके मैन्युअल रूप से लाभ लेने के लिए आईजी को कॉल करने के बाद, उन्होंने कहा कि मेरे व्यापार को डीलर द्वारा बंद करने के लिए तैयार किया गया है क्योंकि यह ट्रॉप लोन की जांच कर रहा था, आईटी सिस्टम में वापस नहीं आई थी, इसलिए मैं क्यों नहीं था स्क्रीन पर बंद करें यह मेरे पास कूल्हे की बहुत सी बातें है क्योंकि यह उस दिन को एक अच्छा 3 मिनट लगाना है जो उस दिन आईजी के माध्यम से अंत में प्राप्त करता है। Ive भी अन्य दलालों से आईजी बाजारों में विभिन्न मूल्य फ़ीड की तुलना कर रहा था। आईजी बाजार मूल्य फीड आम तौर पर देरी से होती है, लगभग हमेशा सामान्यतः सबसे धीमी और सबसे हानिकारक के बीच में। मेरे अनुभव से, दूसरे ब्रोकर धीमी हैं सीएमसी सभी दलालों को मुनाफा बनाने के लिए मौजूद हैं, ऐसा ही कुछ है जो बहुत अनैतिक रूप से करते हैं क्योंकि उनके पास संसाधन हैं जो हम स्टॉप लॉस शिकार के अभ्यास से नहीं करते आदि। यहां तक ​​कि कई एमटी 4 दलालों ऐसा करते हैं मैंने पढ़ा है कि कुछ पूर्व-दलाल कर्मचारियों ने भी एसएल पदों को निकालने के लिए कीमत 15pips तक बढ़ा दी है। खुदरा व्यापारियों के रूप में, हम अन्य ब्रोकरों को बेहतर स्प्रेड के जरिए, या कोई डैडींग डेस्क नहीं मिलकर केवल खेल के मैदान का स्तर बढ़ा सकते हैं। एफएक्स के लिए इस रॉबर्ट को टच नहीं करें - समीक्षा की गई vjs55, 30 जुलाई 2010. रेटिंग 110 नमस्ते वहाँ मैं खाता खोलता है 6 दिन पहले आईजी मार्केट्स के साथ एक दिन में उनके साथ 4 दिन के कारोबार में क्या होता है मुझे मार्जिन कॉल की लागत 1392.00 मिलती है, राल वहां मंच दो घंटे के लिए बंद हो गया था मैं उनके साथ इस बारे में बात करता हूं कि वे क्या कहते हैं कि आप अपने व्यापार के लिए ज़िम्मेदार हैं, ताकि यह जान सके कि मुझे सीएफटीसी देखना है कि वे बड़े चोर हैं। उनके साथ एसी नहीं खोलें, अगर आपको धन्यवाद - दर्मिंद आर, 1 नवंबर, 200 9 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 कृपया इस घटिया दलाल के साथ व्यापार न करें, जो आपके सारे पैसे चूसेंगे। मुझे लगता है कि 200 9 के संकट के दौरान उन्होंने बिना किसी कारण के अपने ट्रेडों को बंद करके बहुत पैसा कमाया है। - हेनरी, 4 सितंबर 200 9 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 20080 9 आईजी मार्केट समीक्षा 1 मई 2008 - 30 अप्रैल 2009 मैं इस वर्ष के लगभग 5 महीनों के लिए आईजी बाजारों के साथ कारोबार किया। उन्होंने मुझे 4 हफ़्ते पहले क्रेडिट संकट के अत्यधिक अस्थिर बाजार में असली पैसे बनाने शुरू होने तक शांति में मुझे छोड़ दिया। बार-बार, उन्होंने मेरे मंच को मेरे ऊपर बंद कर दिया था, बस के रूप में मैं अपना मुनाफा, 30,000 यूएसडी, 40,000 यूएसडी ले रहा था। या मेरे स्टॉप को बदलने के लिए जब मैंने प्लेटफॉर्म को पुन: प्रारंभ किया, तो मेरा लाभ एक नुकसान हो गया था मैंने मदद डेस्क पर टेलीफ़ोन किया और मेरे लिए मेरे ट्रेडों को बंद करने के लिए ऑफ़र के साथ मुलाकात की गई थी और मुझे एक और रणनीति का अनुभव हुआ जब मैंने अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश की, बॉक्स नीला हो गया और फ्रिज हो गया। कभी-कभी मैं इसे वापस खरीदकर बंद कर सकता था, लेकिन हमेशा नहीं। और प्रत्येक एक्शन ने मुझे मूल्यवान सेकंड लगाए ताकि मेरा लाभ काफी कम हो। जब मैंने उनसे शिकायत की, बार-बार, मुझे बताया गया कि मेरा फ़ायरफ़ॉक्स क्रम में नहीं था, या मेरा इंटरनेट कनेक्शन इत्यादि आदि। और यह कि उन्होंने 30 साल में ऐसा मामला कभी नहीं जानता था, मुझे विश्वास करने का प्रयास करते हुए कि यह मेरी गलती थी। मेरे पास 3 घंटे के लिए अपने कंप्यूटर के अंदर आईटी में से एक था, मेरे सारे कनेक्शन आदि की जाँच कर रहे थे और उसे कुछ भी गलत नहीं मिला। फिर, मेरे पिछले सप्ताह उनके साथ व्यापार, मेरे मंच ने मुझे फिर से बंद कर दिया और मुझे और 30,000 यूएसडी खो गए इस बार मैं ऑस्ट्रेलिया में उनके एक प्रतिनिधि से बात कर रहा था जो इस बारे में काफी परेशान था लेकिन कुछ नहीं कर सकता था। अगले दिन, मैं व्यापार कर रहा था और बाहर बंद कर दिया था। मेरा खाता बैलेंस दिखाया -7888 यूएसडी मैंने फिर से बजाया- यह 20.00 जीएमटी था - यह बताया जा सकता है कि मेरा खाता जमी है और मुझे अगली सुबह लंदन में इंतजार करना होगा जब खाते की टीम अंदर आई। दोपहर में उन्होंने मेरा खाता नाकाम कर दिया। मैं 16 घंटे तक अपने खाते तक पहुंचने में असमर्थ था ऐसा करने पर मुझे अपना संतुलन 0 हो गया। मैंने पूछा कि मेरा पैसा कहाँ था। उन्होंने कहा कि यह हैम्बर्ग जर्मनी में मेरे खाते में भेजा गया था, एक अनुरोध जिसे मैंने मौखिक या लिखित रूप में कभी अधिकृत नहीं किया था। यह पैसे वादा किए गए 2-3 बैंक कार्य दिवसों के बजाय हैम्बर्ग में अपने खाते तक पहुंचने में दो सप्ताह लगे। मेरा खाता प्रबंधक, श्री बेन क्राइटली ने मुझे बताया कि -7888USD एक इलेक्ट्रॉनिक त्रुटि थी। मैंने पूछा कि मुझे उस बिल को क्यों पैदल करना पड़ा, अर्थात् मैं व्यापार क्यों नहीं कर सकता और फिर अपने खाते में 0 के साथ छोड़ दिया। उसने मुझे शिकायत लिखने के लिए कहा, जिसे मैंने किया। मैंने अपने खाते को क्रेडिट कार्ड से फिर से वित्त पोषित किया। अगले दिन उन्होंने मुझे बुलाया और कहा कि -7888 यू एस डी खाता विभाग में एक निरीक्षण किया गया था और मैं अपने ट्रेडों से बाहर निकलना था और मेरा खाता बंद हो जाएगा और मैं कहीं और अपना व्यवसाय करना चाहता था। मेरे खाते में शेष राशि, एक दिन के लिए उपयोग की जाती है, मुझे वापस लौटा दी जाएगी यह दूसरा स्थानान्तरण भी हैम्बर्ग में अपने खाते तक पहुंचने में दो सप्ताह का समय लगता है। मेरे इब्न और अकाउंट नंबर सभी सही थे। लॉयड्स, आईजी मध्यस्थ बैंक, ने जाहिरा तौर पर आईजी को बताया कि वहां जानकारी लापता है - मैंने पूछा कि क्या लापता जानकारी हो सकती है क्योंकि सभी नंबरों को दो बार जांच की जाती है और एक बार पता लगाया जाता है कि ये दो अलग-अलग मामलों में क्या हुआ है स्थानान्तरण, लेकिन मुझे कोई जवाब नहीं मिला। मैंने तब तक अमेरिका में एक दलाल के साथ एक खाता खोला था जिसे मुझे पूरा विश्वास है कि मैं भरोसा कर सकता हूं लेकिन मेरे पास इसके साथ फंड करने के लिए कोई पैसा नहीं है। मैंने देखा कि बाज़ार बिना मेरे बिना चल रहा है और यहां तक ​​कि श्री बेन क्रैचली को यह भी बताता है कि अगले जीबीपी पर क्या होगा ... जो उसने किया था। चोट के अपमान को जोड़ने के लिए, एक बिक्री व्यापारी ने यह संकेत दिया कि मैंने उनसे धन निकालने की कोशिश की, जिससे -7888 यू एसडी मैं तब से वित्तीय सेवा प्राधिकरण के संपर्क में रहा हूं, जिनके साथ आईजी पंजीकृत हैं मैं शीघ्र ही आईजी के साथ अनुपालन विभाग के साथ एक आधिकारिक शिकायत दायर करेगा। अगर कोई संतोषजनक प्रतिक्रिया नहीं है - जो मुझे संदेह है, और मेरा मुआवजा (150000USD के क्रम में) है - तो मैं इस मामले को और आगे ले जा रहा हूं। मैं आभारी रहूंगा अगर किसी के पास आईजी के साथ समान अनुभव हो तो मेरे ईमेल पते के तहत मुझसे संपर्क करें jodycodyhotmail आईजी किसी संदेह के बिना एक अनिवार्य दलाल है जो छोटी मछली को लक्ष्य बनाता है जब वे पैसे कमाने लगते हैं मैं इसे अमेरिका में मिला है और कई साइटों को अपने पीड़ितों से भरा हुआ है, लेकिन मैंने सोचा कि लंदन में आईजी अलग होगा। दुर्भाग्य से मेरे लिए नहीं - जोडी, 26 नवंबर, 2008 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 मैंने एक ब्रोकर की मदद से एक व्यापार किया, जिसने मुझे गलत खाते पर निर्देशित किया और पहले व्यापार के अपने एक आधे खाते को मिटा दिया। (मैंने व्यापार कहा और उसने स्टॉप सेट किया) जब मैंने एक मिनीलॉट होना चाहिए था तो मैंने व्यापार को बहुत पूर्ण रखा था अब मैं शेष के साथ व्यापार नहीं कर सकता क्योंकि मुझे एक व्यापार को कवर करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है। मैंने व्यापार को बंद करने से पहले दूसरा व्यापार किया है जो विजेता से हारने के लिए गया था। मेरे खाते का 62 चला गया ये जिम्मेदार वयस्क नहीं हैं ये बच्चे पुराने लोगों पर चालें खेलते हैं - डेल्बर्टिनो, 16 अक्टूबर, 2008 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 110 लंबित व्यापार में हेरफेर का पता चला। वास्तव में कंपनी ने एक्जिट प्वाइंट बदल दिया।

No comments:

Post a Comment