Wednesday 21 March 2018

Monowave - विदेशी मुद्रा - खबर


नेवावे और ग्लेन नेली कृपया मुझे बताएं थोड़ा और भी बेहतर हाय देखु मोनोवेज निर्माण के लिए मैं समय की अवधि का उपयोग करता हूँ मैं तय की गई बारों की एक निश्चित संख्या का चयन करता हूँ, जो एक अवधि बनाएगा, उदाहरण के लिए 10, 12, 16, 24 बार या आप एक दिन या 4, 8, 12 घंटों के रूप में एक दिन चुन सकते हैं और फिर आप गिनते हैं कि आपके अवधि - 12 घंटे की अवधि के लिए आपके पास 12 बार हैं यदि एच 1 टाइमफ्रेम 24 पर काम करते हैं तो कम समय सीमा M30 और इतने पर चुनने पर। जब अवधि निर्धारित होती है, तो उस समय के भीतर संलग्न तस्वीर के रूप में चरम मूल्य झूलने के लिए खोज करने का समय: अत्यधिक कम और उच्च अवधि के लिए खोज करें, उन्हें चिह्नित करें और चित्र में दिखाए गए विधि का उपयोग करें - पहले चरम बिंदु बिंदु (जो पहले हुआ) अवधि के दूर की ओर और दूसरी चरम कीमत बिंदु आगे की अवधि के केंद्र में आगे बढ़ते हैं, उन दो बिंदुओं को सीधी रेखा से जोड़ते हैं और आपको मोनोवेव का पहला सेगमेंट मिलता है। दूसरी अवधि के साथ भी यही करें और आपको दूसरा सेगमेंट मिलेगा। अंत में आप उन दो सेगमेंट को तीसरे भाग के साथ जोड़ते हैं ताकि खंडों का सतत अनुक्रम मिल सके। याद रखें कि मोनोवेव एक मूल्य परिवर्तन से दूसरे तक खंड की संख्या है। तस्वीर में पहले मोनोवेव में केवल एक सेगमेंट (1 खंड) और दूसरा वाला दो सेगमेंट होगा, क्योंकि 3 व 2 खंड एक ही दिशा में आगे बढ़ते हैं। आशा है कि आपको यह विचार मिला। यदि नहीं, तो पूछने में संकोच न करें। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 200 9 में शामिल है स्थिति: ईईड नेली 15 पोस्ट्स आप को भ्रमित करने के लिए क्षमा करें पहले आप समय अवधि सेट करें (बार की संख्या निर्धारित करें) फिर आप उस अवधि के भीतर सबसे कम और उच्चतम कीमतों की खोज करते हैं और उन्हें मेरी तस्वीर के रूप में चिह्नित करें। अवधि की खोज करते समय आप बाएं से दाएं जाते हैं, यदि आपको लगता है कि उस अवधि की पहली अवधि में आपको मूल्य स्तर को चिह्नित किया गया और उस अवधि के सीमांत पट्टी पर स्थानांतरित किया गया समान चीजें जब अवधि उच्च पहले पाया गया था अवधि का दूसरा चरम मूल्य स्तर अवधि के मध्य पट्टी पर रखा जाना चाहिए। चीजें और अधिक स्पष्ट करने के लिए मेरी तस्वीरों पर एक नज़र रखना मार्जिनल बार पर 1 सबसे बढ़िया स्तर पर रखें, मध्य बार पर 2 चरम स्तर रखें, उनसे कनेक्ट करें, उसी अवधि के बाद ही करें। मोनोवेव एक सेगमेंट में रहता है दिशा में बदलता है (ऊपर से नीचे या इसके विपरीत) अगले सेगमेंट को दिशा में बदलते हैं (नीचे से ऊपर या इसके विपरीत)। कृपया पूछने में संकोच न करें। Neely बहुत मुश्किल है, तो इसकी सामान्य उलझन संलग्न छवि (क्लिक करें विस्तार करने के लिए) जो सॉफ्टवेयर का उपयोग कर आप यू Neely विधि में समय विश्लेषण उद्धरण के बारे में कुछ समझा सकता है। क्षमा करें, देखाऊस 86 मुझे समय विश्लेषण के बारे में अधिक जानकारी नहीं है जब Neelys विधि व्यापार। फिलहाल मैं प्रत्येक समय सीमा एम 15, एच 1, एच 4 आई व्यापार पर 10 बार की अवधि का उपयोग करता हूं। अवधिएं चर हो सकती हैं, आप अपनी मान्यताओं की पुष्टि या अस्वीकृति के लिए बाजार पर प्रकट होने की स्थिति के बाद और उन्हें बदल सकते हैं। हाल ही में मैंने सभी समय-सीमाओं के लिए 24, 15 और 12 बार का उपयोग करने की कोशिश की - मुझे लगता है कि यह लंबे समय तक है, क्योंकि पैटर्न की बहुत छोटी लहरें अदृश्य हो जाती हैं। इस दौरान मैंने मास्टरींग इलियट वेव के केवल 8 अध्यायों का अध्ययन किया। अध्याय 12 में डेटा की संख्या को बदलने के बारे में नयी बातों के अनुसार, एक अवधि के निर्माण प्रक्रिया में एक का उपयोग किया गया है, उस अध्याय को पढ़ने का प्रयास करें, जैसा कि मुझे इसके पृष्ठ 12-4044 पर कहीं याद है। मैं अपने विश्लेषण के लिए केवल मेटाट्रेडर 4 का उपयोग करता हूं प्रधान मंत्री मुझे और बीमार आपको एक संकेतक डाउनलोड करने के लिए एक लिंक भेजते हैं जो मोनोवेज़ बनाता है। प्रश्न पूछने में संकोच न करें ईडब्लूआई: मास्टर करने का सबसे अच्छा तरीका यह सिखाना है नौववे और ग्लेन नेली मैं सीएच 3 न होने के कारण बहुत मुश्किल है मुझे सिर्फ यह विडंबना है कि वह अपने तरीके से ईडब्ल्यू का सबसे निश्चित वैज्ञानिक और उद्देश्य उदाहरण बताता है जब वह सीएच 2 में दावा करता है कि एक मोनोवेव दिशा बदल रहा है, और फिर सीएच 3 में स्पष्ट रूप से परिभाषित नहीं किया गया कि वह कैसे या क्यों समाप्त होता है उसका मोनोवेज़ एम 0 और एम 2 के बाहर क्या आप इस के साथ संघर्ष कर रहे हैं Im अभी तक ch3 में अभी तक नहीं, मैं किताब के चारों ओर छोड़ दिया है देखने के लिए क्या नियम मेरी शैली फिट बैठता है, मैं पूरी तरह से ch3 का अध्ययन करने की योजना है और उम्मीद है कि एक सही जवाब कुछ समय इस साल मुझे लगता है कि neowave कठिन नहीं हैं, लेकिन ठीक से अध्याय 3 नियमों को लागू करने के लिए, मुझे नवोव चार्ट की आवश्यकता है जब तक मैं नहीं छोड़ूँगा और अध्याय 4 से शुरू कर दूँगा या एक्सचेंज पर नेववे चार्ट करूँगा। Ive पहले से ही एल ग्रैंड थ्रेड पर अपने चार्ट का 1 देखा है क्या यह है कि मैंने जो चार्ट देखा था वो बारकेंडलेस्टिक चार्ट, जिसकी तरंग गिनती थी। (नवोवेट चार्ट नहीं) या आप अध्याय 3 (मोनोवेव भाग) को छोड़ते हैं और केवल अध्याय 4 के बाद का इस्तेमाल करते हैं मुझे बताएं कि आप इसे कैसे करें कृपया हे, आदमी ऐसा लगता है कि आप बहुत गंभीरता से नवोवेट लेते हैं मुझे सलाह पसंद नहीं है, लेकिन 5 अध्याय से पढ़ना शुरू करने की कोशिश करो दूसरे, वाइरस की गिनती को देखते हुए मैं बहुत गलतियों को देखता हूं लेकिन मैं उनसे यह नहीं कहने की कोशिश करता हूं क्योंकि मुझे पता है कि मेरी गिनती में भी गलतियाँ आपको समझना चाहिए। चाहे आपकी गिनती सही या गलत है, मुख्य बात यह है कि आप अपने खुद के मायने की मदद से पैसा कमाते हैं या नहीं। नेली इस तरह से कहते हैं दुर्बलता उनकी साइट से ली गई है ठीक से जवाब देने के लिए, मुझे व्यापारियों को दो, अलग-अलग समूहों में विभाजित करने की जरूरत है - जो कि बाजारों के उद्धरण और सही होने पर ध्यान केंद्रित करते हैं और जो कि पैसे का उपयोग करने और पूंजी की रक्षा करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। दूसरा, एक नियम के रूप में, दूसरा समूह, प्रथम। यदि आप उस चीज़ में कुछ समय और ऊर्जा का निवेश करते हैं जो न बाहर निकलती है, तो यह एक भावुक बना देती है। यदि आप किसी विशेष बाज़ार परिदृश्य में घंटे, दिन, सप्ताह या महीनों का निवेश करते हैं, तो अपने मित्रों और परिवार को जो भी आप सोचते हैं उन्हें बताएं, जब आपको यह पूर्वानुमान गलत हो जाता है तो आपको बहुत ही भावुक (और शर्मिंदगी) मिल सकता है। नतीजतन, समूह 1 में कई लोगों के लिए, गलत होने का भय हानि लेने के डर से अधिक हो सकता है। नतीजतन, यह आम तौर पर है कि वे क्या कर रहे हैं। दूसरा समूह बड़े समय के लिए रणनीतियों को तैयार करता है जो पूंजी की रक्षा करता है और पैसे कमाता है, इसलिए जब वे पैसे खो देते हैं तो वे सबसे अधिक भावुक होते हैं। उस उद्धरण से बचने के लिए, वे अपने घाटे को जल्द से जल्द कटौती करते हैं, जो अंत में पहले जीवित रहने का एकमात्र तरीका है, और अंततः जीतने के लिए, व्यापारिक खेल। एस ओ मुझे यकीन है कि आप इस तरह से कहना नहीं चाहते थे: quotIve पहले से एल ग्रैंड थ्रेड पर अपने चार्ट का 1 देखा है यह है कि मैंने जिस चार्ट को देखा था वो बारकेंडलेस्टिक चार्ट को लहर गिनती के साथ देखा गया था। (नवोवेट चार्ट नहीं) याद रखें कि हम यहां संवाद करने और हमारे विचारों का आदान-प्रदान करने के लिए हैं I स्पष्ट रूप से कहेंगे कि यह केवल ग्लेन नेली के लिए एक नवोव चार्ट है सब कुछ लहर मायने रखता है मेरे अंग्रेजी के लिए खेद है एक नूवावर होने की कोशिश में शुभकामनाएँ। हे, आदमी ऐसा लगता है कि आप बहुत गंभीरता से नवोवेट लेते हैं मुझे सलाह पसंद नहीं है, लेकिन 5 अध्याय से पढ़ना शुरू करने की कोशिश करो दूसरे, वाइरस की गिनती को देखते हुए मैं बहुत गलतियों को देखता हूं लेकिन मैं उनसे यह नहीं कहने की कोशिश करता हूं क्योंकि मुझे पता है कि मेरी गिनती में भी गलतियाँ आपको समझना चाहिए। चाहे आपकी गिनती सही या गलत है, मुख्य बात यह है कि आप अपने खुद के मायने की मदद से पैसा कमाते हैं या नहीं। नेली इस तरह से कहते हैं दुर्बलता उनकी साइट से ली गई है ठीक से जवाब देने के लिए, मुझे व्यापारियों को दो, अलग-अलग समूहों में विभाजित करने की जरूरत है - जो कि बाजारों के उद्धरण और सही होने पर ध्यान केंद्रित करते हैं और जो कि पैसे का उपयोग करने और पूंजी की रक्षा करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। दूसरा, एक नियम के रूप में, दूसरा समूह, प्रथम। यदि आप उस चीज़ में कुछ समय और ऊर्जा का निवेश करते हैं जो न बाहर निकलती है, तो यह एक भावुक बना देती है। यदि आप किसी विशेष बाज़ार परिदृश्य में घंटे, दिन, सप्ताह या महीनों का निवेश करते हैं, तो अपने मित्रों और परिवार को जो भी आप सोचते हैं उन्हें बताएं, जब आपको यह पूर्वानुमान गलत हो जाता है तो आपको बहुत ही भावुक (और शर्मिंदगी) मिल सकता है। नतीजतन, समूह 1 में कई लोगों के लिए, गलत होने का भय हानि लेने के डर से अधिक हो सकता है। नतीजतन, यह आम तौर पर है कि वे क्या कर रहे हैं। दूसरा समूह बड़े समय के लिए रणनीतियों को तैयार करता है जो पूंजी की रक्षा करता है और पैसे कमाता है, इसलिए जब वे पैसे खो देते हैं तो वे सबसे अधिक भावुक होते हैं। उस उद्धरण से बचने के लिए, वे अपने घाटे को जल्द से जल्द कटौती करते हैं, जो अंत में पहले जीवित रहने का एकमात्र तरीका है, और अंततः जीतने के लिए, व्यापारिक खेल। एस ओ मुझे यकीन है कि आप इस तरह से कहना नहीं चाहते थे: quotIve पहले से एल ग्रैंड थ्रेड पर अपने चार्ट का 1 देखा है यह है कि मैंने जिस चार्ट को देखा था वो बारकेंडलेस्टिक चार्ट को लहर गिनती के साथ देखा गया था। (नवोवेट चार्ट नहीं) याद रखें कि हम यहां संवाद करने और हमारे विचारों का आदान-प्रदान करते हैं, मैं सच कहूँगा कि यह केवल ग्लेन नेली के लिए एक नवोवज चार्ट है सब कुछ लहर मायने रखता है मेरे अंग्रेजी के लिए खेद है एक नूवावर होने की कोशिश में शुभकामनाएँ। सबसे पहले, आपकी सलाह के लिए धन्यवाद और मैं पहले से ही सप्ताह के सभी प्रश्न पढ़ता हूं। नेववे को बहुत गंभीरता से लेने के लिए, अगर मैंने किया, तो मेरे पास पहले से ही नीवव चार्ट है I मुझे पता है कि हम बार चार्ट का उपयोग कर सकते हैं, जैसा कि नेली ने पुस्तक पर पहले से ही कहा है और सप्ताह के अपने प्रश्न और 1 उपयोगकर्ता को moneytec मंच से पहले से ही किया है। लेकिन उन्होंने नियमों को ठीक तरह से लेबल करने के लिए कहा, आपको नवोवेट चार्ट की आवश्यकता है तो मैं क्या कर रहा हूँ ठीक से उन्हें लेबल करने के लिए है याद रखें कि हम यहां सिर्फ हमारे विचारों का संचार करने और विनिमय करने के लिए हैं I s3padrian ने कहा कि Iwe यह कठिन है की तुलना में कर रहे हैं तो इम उसे पूछ रहा है कि वह यह कैसे करते हैं। और उसके चार्ट के बारे में, मैं इस तरह से कहने का इरादा रखता हूं, क्योंकि अगर वह बारकेंडलेस्टिक चार्ट का इस्तेमाल करता है, तो क्या उसने मोनोवे के नियमों का इस्तेमाल किया, या पॉलीवाव गिनती या कुछ और शुरूआत की सच कहूँ तो मैं कहूंगा कि यह केवल ग्लेन नेली के लिए एक नीव चार्ट है सब कुछ तरंग मायने रखता है हां, बाकी सब कुछ लहर की संख्या है, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपने उन्हें लेबल कैसे दिखाया। और स्पष्ट रूप से बोल रहा हूँ, बीमार कहता है कि नियोव चार्ट नियमों को लागू करने के लिए बेहतर है जैसा कि मुझे इसमें कुछ मिला है लेकिन अब मैं यहाँ रोकूंगा नेली इस तरह से कहते हैं दुर्बलता उनकी साइट से ली गई है ठीक से जवाब देने के लिए, मुझे व्यापारियों को दो, अलग-अलग समूहों में विभाजित करने की जरूरत है - जो कि बाजारों के उद्धरण और सही होने पर ध्यान केंद्रित करते हैं और जो कि पैसे का उपयोग करने और पूंजी की रक्षा करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। दूसरा, एक नियम के रूप में, दूसरा समूह, प्रथम। कोई भी जो ट्रेड्स बाजार की भविष्यवाणी करने और सही होने की कोशिश कर रहा है, या फिर आप व्यापार नहीं कर पाएंगे, जब आप एक व्यापार में प्रवेश करेंगे तो आप अनुमान लगा रहे हैं कि व्यापार आपके दिशा में जाएगा या नहीं, आप व्यापार में प्रवेश नहीं करेंगे। इसलिए दोनों समूहों के बीच अंतर को स्पष्ट करने के बाद से दोनों भविष्यवाणी होगी। पहले समूह का एक राय है और यह तब भी बदलेगा जब बाजार उन्हें गलत साबित न करे, वे जीवन के अन्य पहलुओं के समान भी हैं, शायद वे सही पंख वाले रूढ़िवादी हैं द्वितीय समूह अधिक खुले दिमाग में होता है जिसमें वे बाजार की भविष्यवाणी करते हैं लेकिन जब बाजार उन्हें गलत साबित करता है, तो उनकी राय बदल जाएगी, और इसलिए वे अपनी भविष्यवाणी को बदलते हैं, दूसरे समूह को फ्लिप फ्लॉपर्स या मॉडरेट्स कहा जा सकता है क्या वास्तव में कहने की कोशिश कर रहा हूँ कि नेववे सिर्फ एक और उपकरण है और इसे खुले दिमाग से इस्तेमाल किया जाना चाहिए जिसका मतलब है कि जब आप गलत होते हैं और जब आप सही हैं, लेकिन इसके साथ चलते हैं, तो इसे अंधीली में विश्वास नहीं करते, ज़ाहिर है कि यहां कोई भी आंखों पर विश्वास नहीं कर सकता क्योंकि कोई भी इसके जटिल प्रकृति के कारण आत्मविश्वास के किसी भी स्तर पर इसे लागू नहीं कर सकता है। हालांकि यह नहीं कहना है कि यह काम नहीं करता है मुझे यकीन है कि नेववेज़ के पूर्ण और पूर्ण ज्ञान वाले व्यक्ति इसे सफलतापूर्वक और लाभप्रद रूप से लागू कर सकते हैं, केवल एक ही चीज जो दो समूहों को अलग करती है वह व्यक्तित्व नहीं है जो वे व्यापार कर रहे हैं। मैं m-1 के समापन बिंदु को छोड़कर सभी पर कोई समस्या नहीं देखता, यह सबसे कम होना चाहिए। रिट्रेसमेंट नियम में उपयोग के लिए सबसे महत्वपूर्ण एम 1 एम 2 और एम 0 क्या हैं। अन्य मोनोवेव का प्रयोग केवल तर्क के पूर्व रचनात्मक नियमों में किया जाएगा। लॉजिक के पूर्व-रचनात्मक नियमों को पूरा करने के बाद, एम 1 जो पहले से ही नियमों को लेबल किया गया है (उदाहरण के लिए: 5 (: sL3) आदि) m0 बन जाएंगे, और एम 2 एम 1 हो जाएंगे और इतने पर। और फिर आप नए एम 1 पर रिट्रेसमेंट नियम करने के चरण को दोहरा सकते हैं। आशा है कि यह अटैचमेंट इमेजिंग में मदद करता है (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मुझे पता है कि पेज 3-2 पर यह आपके शुरुआती बिंदु के रूप में महत्वपूर्ण कम उपयोग करने के लिए कहता है, लेकिन उन्होंने nevers का उल्लेख किया है कि जब वह एम 1 की चर्चा शुरू करता है मैंने यह भी सोचा था कि एम 1 केवल एक सेगमेंट माना जाता था। एम 1 एम 1 का निर्माण करने के लिए उस खंड की चुनने के पीछे क्या तर्क है, एक एकल मोनोवेव या कॉम्पैक्ट ईडब्ल्यू पैटर्न होना चाहिए। दुर्भाग्य से मैं अभी तक अध्याय 7 तक पहुंच गया हूं, इसलिए मुझे यह नहीं पता है कि पैटर्न किस प्रकार है और उस पर एम 1 कैसे लेबल करना है। तो एम 1 के लेबल को शुरू करने के लिए, मैं केवल एक ही मोनोवेव को चुनता हूं। जब एम 2 (एक से अधिक मोनोवेव का संयोजन) एम 1 बन गया, तब भी आप एम 1 बनने के लिए कुल मोनोवेव में 1 का चयन कर सकते हैं, और बाकी नियमों को लागू करते समय एम 2, एम 3, एम 4 बनने के लिए नीलि ने पहले से ही कहा है कि मोनोवव्स की आदर्श संख्या 44 के बारे में होनी चाहिए। इसलिए मैं दाहिनी ओर से 44 मोनोवेव को गिनता है और 44 वें स्थान पर एम 1 की शुरुआत करता हूं। ऐसा मैं कैसे करता हूं, मुझे नहीं पता कि यह सही है या नहीं मैं एक विशेषज्ञ नहीं हूँ और न ही Im चालाक एम 1 एक एकल मोनोवेव या कॉम्पैक्ट ईडब्ल्यू पैटर्न होना चाहिए। दुर्भाग्य से मैं अभी तक अध्याय 7 तक पहुंच गया हूं, इसलिए मुझे यह नहीं पता है कि पैटर्न किस प्रकार है और उस पर एम 1 कैसे लेबल करना है। इसलिए एम 1 के लेबल को शुरू करने के लिए, मैं केवल एक ही मोनोवेव को चुनता हूं। जब एम 2 (एक से अधिक मोनोवेव का संयोजन) एम 1 बन गया, तब भी आप एम 1 बनने के लिए कुल मोनोवेव में 1 का चयन कर सकते हैं, और बाकी नियमों को लागू करते समय एम 2, एम 3, एम 4 बनने के लिए नीलि ने पहले से ही कहा है कि मोनोवव्स की आदर्श संख्या 44 के बारे में होनी चाहिए। इसलिए मैं दाहिनी ओर से 44 मोनोवेव को गिनता है और 44 वें स्थान पर एम 1 की शुरुआत करता हूं। ऐसा मैं कैसे करता हूं, मुझे नहीं पता कि यह सही है या नहीं मैं एक विशेषज्ञ नहीं हूँ और न ही Im चालाक लेकिन आपके आरेख एम 1 में 7 सेगमेंट हैं।

No comments:

Post a Comment